May 21, 2024 : 7:19 AM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य

कांग्रेस को MP में लगेगा एक और झटका, 6 बार के विधायक रामनिवास रावत BJP में होंगे शामिल

कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत. (फाइल फोटो)कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत

लोकसभा चुनावों के बीच कांग्रेस को लगातार एक के बाद एक लग रहे झटकों के बीच अब मध्य प्रदेश की राजनीति में अपना एक अलग मुकाम रखने वाले श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत अंततः पार्टी को अलविदा कहकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर लेंगे. उनके भाजपा में स्वागत के लिए पूरी स्क्रिप्ट तैयार कर ली गई है और वह पूरे साजो सम्मान के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की अगुआई में भाजपा में शामिल हो जाएंगे.

रामनिवास रावत विजयपुर सीट से 6 बार के विधायक हैं तो वहीं पूर्व में कांग्रेस से ही सांसदी का चुनाव भी पूर्व केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के सामने लड़ चुके हैं. प्रदेश की राजनीति में अपना दबदबा बनाने वाले रामनिवास ओबीसी नेता के रूप में बड़ा चेहरा हैं और वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष भी रह चुके हैं. उनकी नाराजगी का मुख्य कारण कांग्रेस आलाकमान द्वारा  अनदेखी और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ना बनाया जाना भी माना जा रहा है.रामनिवास रावत के भाजपा में जाने की खबरों ने विजयपुर से लेकर श्योपुर तक के भाजपा और कांग्रेस नेताओं में खलबली मचा दी है, क्योंकि उनके जाने के बाद लोकसभा चुनाव में नए समीकरणों का बनना तय माना जा रहा है.

Related posts

उप राष्ट्रपति ने दी राष्ट्रीय प्रेस दिवस की बधाई, कहा- मीडिया झूठी व सनसनीखेज खबरों के बढ़ते प्रचलन को रोके

News Blast

Uttar Pradesh Panchayat Election Latest Updates; Clash And Firing In Two Pradhan Candidate Groups One Injured In Gorakhpur | दो प्रधान प्रत्याशियों के बीच मारपीट व फायरिंग; एक गोली लगने से घायल, BRD मेडिकल में चल रहा इलाज

Admin

सावन में बारिश को तरसे: दिल्ली-एनसीआर में दिनभर उमस ने लोगों के छुड़ाए पसीने, आज के लिए येलो अलर्ट जारी

News Blast

टिप्पणी दें