April 27, 2024 : 2:20 PM
Breaking News
खेल

रोहन बोपन्ना मेन्स डबल्स के दूसरे दौर में, वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच और चौथी सीड ओसाका ने थर्ड राउंड जीता

  • Hindi News
  • Sports
  • Rohan Bopanna In US Open 2020 Results News Updates Indian Tennis Stars Novak Djokovic Naomi Osaka Petra Martic Updates

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रोहन बोपन्ना और डेनिस शापोवालोव ने मेन्स डबल्स में अमेरिकी जोड़ीदार नोह रुबीन और एर्नेस्तो एस्कोबेडो को 6-2, 6-4 से हराया।

  • रोहन और उनके कनाडाई पार्टनर डेनिस शापोवालोव ने अमेरिकी जोड़ीदार नोह रुबीन और एर्नेस्तो एस्कोबेडो को हराया
  • 17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता सर्बियाई नोवाक जोकोविच ने जर्मनी के जन-लेनार्ड स्ट्रफ को 6-3, 6-3, 6-1 से शिकस्त दी

कोरोनावायरस के बीच न्यूयॉर्क में खेले जा रहे टेनिस ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन से शनिवार को भारत के लिए एक अच्छी खबर आई है। भारत के स्टार प्लेयर रोहन बोपन्ना और उनके कनाडाई पार्टनर डेनिस शापोवालोव मेन्स डबल्स के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं। उन्होंने अमेरिकी जोड़ीदार नोह रुबीन और एर्नेस्तो एस्कोबेडो को 6-2, 6-4 से हराया।

इनके अलावा वर्ल्ड नंबर-1 सर्बियाई प्लेयर नोवाक जोकोविच और महिलाओं में वर्ल्ड नंबर-9 जापान की नाओमी ओसाका के साथ क्रोएशिया की वर्ल्ड नंबर-15 पेत्रा मार्टिस भी चौथे दौर में पहुंच गए हैं।

जोकोविच के पास खिताब जीतने का मौका
17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता जोकोविच ने जर्मनी के जन-लेनार्ड स्ट्रफ को 6-3, 6-3, 6-1 से शिकस्त दी। डिफेंडिंग चैम्पियन और 19 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता राफेल नडाल के अलावा सबसे ज्यादा 20 ग्रैंड स्लैम जीत चुके रोजर फेडरर टूर्नामेंट से हट चुके हैं। ऐसे में जोकोविच के पास खिताब जीतने का शानदार मौका है।

एंजेलिक्यू केर्बेर भी चौथे दौर में पहुंची
वहीं, ओसाका ने वुमन्स सिंगल्स में यूक्रेन की मार्टा कोस्तयुक को 6-3, 6-7, 6-2 से शिकस्त दी। दूसरी ओर, पेत्रा ने अपने तीसरे दौर के मुकाबले में रूस की वरवरा ग्रेसेवा को 6-3, 6-3 से हराया है। इनके अलावा जर्मनी की एंजेलिक्यू केर्बेर ने भी अमेरिका की एन ली को 6-3, 6-4 से हराकर चौथे दौर में जगह बनाई।

सुमित बाहर हो चुके
यूएस ओपन बायो-सिक्योर माहौल में 31 अगस्त से 13 सितंबर तक चलेगा। इसमें भारतीय स्टार सुमित नागल को सीधी एंट्री मिली थी, लेकिन वे मेन्स सिंगल्स के दूसरे दौर में वर्ल्ड नंबर-3 ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम से हारकर बाहर हो गए।

0

Related posts

फ्रांस के टेनिस प्लेयर बांवा पेर का टेस्ट पॉजिटिव, टूर्नामेंट से हटे; नडाल और फेडरर जैसे दिग्गज पहले ही नाम वापस ले चुके

News Blast

39 साल के हुए युवराज: युवी ने किसान आंदोलन का समर्थन किया; पिता के हिंदू वाले विवादास्पद बयान पर दुख जताया

Admin

मैच से पहले प्लेयर्स को 8 हफ्ते की ट्रेनिंग जरूरी, क्योंकि खिलाड़ी घोड़े की तरह, उन्हें कैद करके नहीं रख सकते: गेंदबाजी कोच अरुण

News Blast

टिप्पणी दें