May 20, 2024 : 2:38 AM
Breaking News
MP UP ,CG

केजीएमयू के कुलपति, उनके ड्राइवर और एक स्टॉफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow Coronavirus Cases Updates | King’s George Medical University (KGMU) Vice Chancellor Lt Gen Dr Bipin Puri COVID Report Test Positive

लखनऊ26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी।

  • कुलपति ने ड्राइवर के संक्रमित होने के बाद कराई थी जांच
  • कोविड-19 के किसी तरह के लक्षण नहीं हैं, खुद को किया होम आइसोलेशन

राजधानी लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल डॉ. बिपिन पुरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके अलावा उनका ड्राइवर और एक अन्य स्टॉफ की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तीनों संक्रमितों को होम आइसोलेशन में किया गया है। कुलपति ने ड्राइवर के संक्रमित होने के बाद खुद की जांच कराई थी।

प्रवक्ता ने की पुष्टि, जांच की अपील की
केजीएमयू प्रवक्ता सुधीर कुमार ने इसकी पुष्टि की है। बताया कि कुलपति में कोविड-19 के किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। वह पूरी तरह से स्वस्थ महसूस कर रहे हैं और एहतियात के तौर पर होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने अपील की है कि उनके संपर्क में जो लोग आए हैं, वे भी सावधानी के तौर पर अपनी जांच करा लें अथवा चिकित्सीय परामर्श ले लें।

लखनऊ में 24 घंटे में 796 नए केस, 11 की मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी से ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटे में 4,991 नए केस बढ़े तो रिकॉर्ड 5,863 मरीज स्वस्थ हुए हैं। अब तक 70 फीसदी मरीज ठीक हो चुके हैं। अब तक राज्य में 1,73,180 लोग कोरोना से बीमार हो चुके हैं। इनमें 2,733 की मौत हुई है। राज्य में अब तक 1,21,090 मरीज ठीक हो चुके हैं। एक्टिव केस 48,511 का इलाज प्रदेश के अस्पतालों में चल रहा है। जबकि, लखनऊ में पिछले 24 घंटे में 796 नए केस सामने आए हैं। 11 लोगों की मौत हुई है। वर्तमान में यहां 7674 एक्टिव केस हैं। जबकि 10,400 ठीक हो चुके हैं। 217 लोगों की मौत हुई है।

0

Related posts

भोपाल में जहर खाकर अपनी दुकान पर पहुंचा; बड़े भाई ने पूछा- क्या हो गया तो बोलने के पहले ही जुबान लड़खड़ाई, अस्पताल में मौत हो गई

News Blast

शासन से आदेश मिलने के बाद ही खुलेंगे सीबीएसई स्कूल

News Blast

इंस्टाग्राम के लिए तेज रफ्तार ट्रेन के सामने वीडियो बना रहा था युवक, हादसे में चली गई जान

News Blast

टिप्पणी दें