November 29, 2021 : 11:52 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other राज्य

इंस्टाग्राम के लिए तेज रफ्तार ट्रेन के सामने वीडियो बना रहा था युवक, हादसे में चली गई जान

इंटरनेट मीडिया इंस्टाग्राम के लिए स्टंट वीडियो बनाने के लिए चलती ट्रेन के सामने आए युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक का वीडियो उसका दोस्त ही बना रहा था। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। पथरौटा थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि रविवार शाम युवक अपने दोस्त के साथ रेलवे ट्रैक पर गया था। फिल्मी अंदाज में युवक पीछे से आ रही ट्रेन के सामने चल रहा था अचानक ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। दोस्त के मोबाइल में मिले वीडियो से पूरे मामले का खुलासा हुआ।पुलिस के अनुसार पांजरा कला गांव निवासी मृतक संजू पुत्र कृष्णकुमार चौरे अपने नाबालिग दोस्त के साथ नागपुर रेलवे ट्रेक पर शरद देव बाबा की पुलिया के पास गया था। यहां शाम को चलती ट्रेन के सामने वीडियो बनाने के लिए संजू ने अपने दोस्त को मोबाइल दिया और कहा कि इंजन के आने तक वीडियो बनाना फिर में यहां से हट जाऊंगा।

संजू ट्रेन के बिल्कुल नजदीक आने के बाद हट नहीं पाया, ट्रेक पर युवक को देख ट्रेन ड्राइवर ने हॉर्न भी दिया लेकिन संभलने से पहले वह इंजन की चपेट में आ गया। सिर में गंभीर चोट लगने के बाद उसके दोस्त ने किसी तरह पुलिस को खबर दी।

युवक संजू को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार दोपहर युवक के शव को पीएम के बाद अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया। जांच में पता चला है कि संजू फिल्मी स्टाइल में इस तरह के वीडियो वनाकर अपने एकाउंट पर अपलोड करने का आदी था, उसका यही शौक उसके लिए जानलेवा साबित हो गया।

Related posts

29 विधानसभा और तीन लोकसभा सीटों पर क्या है ताजा स्थिति, यहां जानें

News Blast

मौसम: हिमाचल के सात जिलों में अगले 48 घंटों के दौरान भारी बारिश का अलर्ट, विभाग ने पर्याप्त सुरक्षा उपाय करने को कहा

News Blast

जबलपुर में बकाएदार का कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग में जेई गाड़ी तोड़ी, अभद्रता भी की

News Blast

टिप्पणी दें