May 13, 2024 : 7:30 PM
Breaking News
MP UP ,CG

शासन से आदेश मिलने के बाद ही खुलेंगे सीबीएसई स्कूल

  • सेंट्रल बोर्ड स्कूल एसोसिएशन की जिला स्तरीय बैठक में फैसला

दैनिक भास्कर

Jul 04, 2020, 04:00 AM IST

राजगढ. जिले के सीबीएसई, आईसीएसई स्कूल शासन के आदेश मिलने के बाद ही खुलेंगे, तब तक आँनलाइन कक्षाएं लगेंगी, पिछले साल के परीक्षा परिणाम आँनलाइन घोषित किए जाएंगे। यह निर्णय शुक्रवार को सेंट्रल बोर्ड स्कूल एसोसिएशन की जिला स्तरीय बैठक में हुआ है। ब्यावरा में हुई इस बैठक में जिलेभर से स्कूल संचालक एवं प्रतिनिधि उपस्थित थे। 
एसोसिएशन की बैठक स्वामी विवेकानंद स्कूल के प्रिंसिपल अमित शाह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में सर्वसम्मति से तय हुआ है कि पिछले सत्र के परीक्षाफल आँनलाइन प्रेषित किया जाएं और आगे की पढ़ाई के लिए ऑनलाइन- ऑफलाइन पढ़ाई की व्यवस्था सरकार के निर्देशानुसार सभी स्कूलों में की जाए। एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री शाह ने कहा कि संकट की घड़ी में सेंट्रल बोर्ड स्कूल एसोसिएशन जिला राजगढ़ समस्त अभिभावकों व बच्चो के साथ खड़ा है। एसोसिएशन के सचिव  संजय सोनी ने अभिभावकों से अपील की है कि बच्चे से संबंधित किसी भी परेशानी के लिए संबंधित विद्यालय से संपर्क करें क्योंकि सभी विद्यालय शासन की आदेशों के अधीन ही कार्य करते हैं।

स्कूल खुलने तक वाहन शुल्क नहीं 
विद्यालय खुलने तक कोई वाहन शुल्क विद्यालय नहीं लेगा। स्कूल फीस का निर्धारण शासन के दिशा निर्देशाें के आधार पर ही किया जाएगा। स्कूल प्रबंधन विद्यार्थियों और शिक्षकों के स्वास्थ्य व सुरक्षा के लिए सभी जरूरी इंतजाम करेगा। एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष  योगेश अग्रवाल ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Related posts

राष्ट्रपति का कानपुर दौरा:झींझक में रामनाथ कोविंद का हुआ भव्य स्वागत, कहा- टीचर्स सबसे ज्यादा वेतन पाते हैं, हमें तो 5 लाख मिलता है, लेकिन 3 लाख टैक्स लग जाता है

News Blast

करवा चौथ पर किया था गिफ्ट देने का वादा, पति भूल गया तो बस स्टैंड पर छोड़कर चली गई पत्नी

News Blast

कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर सपा कार्यकर्ताओं ने निकाला मार्च, राज्यपाल से योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग उठाई

News Blast

टिप्पणी दें