May 17, 2024 : 10:34 PM
Breaking News
MP UP ,CG

कोरोनाकाल में घूमने आने वाले युवक को चिढ़ाते थे आरोपी, कहते थे तूने कोरोना टेस्ट करवाया या नहीं, इसी विवाद में डंडे से पीटकर हत्या की थी

इंदौर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोनाकाल में युवक बनेडिया गांव तक राेज घूमने जाया करता था।

  • 7 अक्टूबर काे देपालपुर के ग्राम मुंडला खिमलावदा रोड पर पुलिया के पास खेत में युवक मृत मिला था
  • 6 अक्टूबर काे मुंडला – खिमलावदा रोड की पुलिया के पास आरोपियों ने की थी युवक की पीटकर हत्या

देपालपुर पुलिस ने शनिवार को तीन दिन पहले हुए युवक के अंधेकत्ल का खुलासा कर दिया है। युवक काेराेनाकाल में उनके गांव तक घूमने जाता था, जिस कारण आराेपी उसे यह कहकर चिढ़ाते थे कि तूने काेराेना टेस्ट करवाया है या नहीं। इसी बात काे लेकर विवाद इतना बढ़ा कि माैका पाकर उन्हाेंने युवक की डंडे से पीटकर हत्या कर दी।

करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया।

करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया।

यह है मामला
7 अक्टूबर काे देपालपुर के ग्राम मुंडला खिमलावदा रोड पर पुलिया के पास खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का रक्तरंजिश शव पड़ा मिला था। शव के पास एक डंडा पड़ा था। वहीं, उनके कान और सिर में गंभीर चोट के निशान थे। उसकी पहचान 30 साल के शाहिद अली पिता मोहम्मद अली निवासी ग्राम मुंडला के रूप में हुई थी। जांच में युवक की रंजिश के बारे में जानकारी निकाली ताे पता चला कि वह अक्सर बनेड़िया गांव तक घूमने जाता था। यहीं के रहने वाले कुणाल उर्फ विपुल ने उसे चिढ़ाते हुए कहा था कि तू कोरोनाकाल में घूमता है, तूने कोरोना टेस्ट कराया कि नहीं। इसे लेकर वह उसे चिढ़ाता था, इसी बात से गुस्सा हाेकर उसने एक बार कुणाल उर्फ विपुल से विवाद कर लिया था। मामले में पुलिस ने विपुल काे हिरासत में लेकर सख्ती दिखाई तो उसने जुर्म कबूल लिया।

उसने बताया कि 6 अक्टूबर काे मैं राहुल के साथ बाइक से मुंडला की ओर जा रहा था। मुंडला-खिमलावदा रोड की पुलिया के पास हमें शाहिद दिखाई दिया। इस पर हमारे बीच पुराने विवाद को लेकर फिर से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि कुणाल और राहुल ने शाहिद के साथ डंडे से मारपीट की और माैके से भाग निकले। हालांकि उन्होंने शाहिद को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

Related posts

चुनावी सभा में पूर्व सीएम बोले- आप लोगों को पहले ही सावधान कर देना था कि यह क्या आइटम है

News Blast

समधी पहनते हैं साड़ी, महिलाएं सुनाती हैं गालियां, कभी नहीं देखी होगी ऐसी विदाई

News Blast

मध्‍य प्रदेश में टैक्‍स फ्री होगी द केरल स्‍टोरी, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

News Blast

टिप्पणी दें