May 4, 2024 : 7:36 PM
Breaking News
MP UP ,CG

गौरीनगर में गुंडे ने 6 राउंड फायर कर दहशत फैलाने की कोशिश की थी, पुलिस ने उसी जगह से जुलूस निकाला, जहां फायर किए थे

इंदौर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दोनाें आरोपियों का गौरी नगर क्षेत्र में जुलूस निकाला।

  • पकड़ा गया तो बोला- मृत भतीजे की याद आई तो नशा कर फैलाने लगा दहशत
  • सांवेर के किसान को बंधक बनाकर 10 लाख रुपए मांगने का भी है आरोपी

इंदौर के गौरी नगर में गुरुवार रात बाइक पर एक युवक के साथ गुंडे ने दनादन छह गोलियां दाग दीं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो उसने कहा कि दो माह पहले भतीजे की मौत हो गई थी। रात में अचानक उसकी याद आई तो नशा कर गोलियां दागने लगा। वह सिर्फ दहशत फैलाना चाहता था। पुलिस ने शनिवार सुबह गौरी नगर में जिस स्थान पर बदमाश वरुण जाट और राहुल गौड़ ने दहशत फैलाने के लिए गोलियां दागी थी, उसी स्थान से दोनों का जुलूस निकाला।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार रात बदमाश वरुण पिता धर्मेंद्र जाट निवासी गौरी नगर और उसका साथी राहुल पिता महेंद्र गौड़ निवासी वीणा ने क्षेत्र में बाइक से घूम-घूमकर फायर कर दहशत फैलाने की कोशिश की थी। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि बदमाश ने 6 राउंड हवाई फायर किए थे। इसके बाद हीरा नगर पुलिस ने आरोपियों को दबोचा।

बदमाश सूरज जाट का रिश्तेदार है गुंडा, पिता भी फिरौती में फरार
आरोपी बदमाश सूरज जाट का रिश्तेदार है। एक फिरौती कांड में उसका पिता धर्मेंद्र जाट फरार है। इसी ने सांवेर के किसान को भी दिनभर बंधक बनाकर पीटा था। उससे 10 लाख की फिरौती मांगी थी। इसका कहना है कि किसान उसका परिचित है। वह मां को बेटी की तरह मानता था, लेकिन बहन से फोन पर गंदी बातें करता था। इसी कारण जमीन दिखाने का बहाने उसे बुलाया और बंधक बना लिया।

आरोपी का दावा है कि किसान एक महिला से मिलने पहुंचा था। वह रंगीन मिजाज है, इसलिए उसका फायदा उठाया था। पुलिस ने उसके फरार पिता के बारे में पूछा तो बोला कि वह तीन साल से घर नहीं आया। पिता ने दूसरी शादी कर ली है। उधर पुलिस ने फिरौती कांड में दो और आरोपियों को पहले से बाणगंगा में हिरासत में लिया था। उन्होंने भी यही बात कबूली है। पुलिस अब वरुण और पकड़ाए आरोपियों का आमना-सामना करेगी।

Related posts

किशोरी ने जहर खाकर जान दी, 8 दिन बाद जन्मदिन था; बहन को पैसे देकर कहा था- मेरे लिए नए कपड़े ले आना

News Blast

कोयला लोड ट्रक नाले में गिरा, ड्राइवर की मौत, क्लीनर गंभीर रूप से घायल हुआ

News Blast

Chitrakoot Double Murder Latest News Updates । Former Congress District President Ashok Patel And His Nephew Shot Dead In Chitrakoot Uttar Pradesh | कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष, भतीजे की हत्या; गाली गलौच का विरोध करने पर पड़ोसी ने गोली मारी

Admin

टिप्पणी दें