May 18, 2024 : 4:15 PM
Breaking News
MP UP ,CG

किशोरी ने जहर खाकर जान दी, 8 दिन बाद जन्मदिन था; बहन को पैसे देकर कहा था- मेरे लिए नए कपड़े ले आना

इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

किशोरी के परिजनों का कहना है कि वह काफी खुश थी। पता नहीं उसने ऐसा क्यों किया।- प्रतीकात्मक फोटो

  • जहर खाने के बाद किशोरी ने अपनी मां और बहन से कहा था- मजाक में जहर खा लिया है, अब बचा लो
  • एक अन्य मामले में पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में जा रही एक युवती को बदमाशों ने दुष्कर्म का केस वापस लेने के लिए धमकाया

पूजन सामग्री की दुकान की एक सेल्स गर्ल ने जहर खाकर जान दे दी। परिजनों का कहना है कि वह तो काफी खुश थी, पता नहीं उसने ऐसा क्यों किया। तुकोगंज पुलिस के अनुसार, लड़की रानी की उम्र 17 साल थी। वह मालवा मिल स्थित एक दुकान में काम करती थी। परिजन ने बताया कि उसकी तीन बहनें और 3 साल का एक छोटा भाई भी है।

किशोरी ने दो दिन पहले अपनी बड़ी बहन को कुछ रुपए देकर कहा था कि 26 अगस्त को मेरा बर्थ-डे है, इसलिए मेरे लिए अच्छे कपड़े खरीद लेना। परिजन ने पुलिस को बताया कि वह काफी खुश थी। जब उसने जहर खाया तो मां और बहन को कहा कि उसने मजाक में जहर खा लिया है, अब बचा लो। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन मंगलवार रात उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

केस:2- दुष्कर्म के केस में लड़की को बयान बदलने के लिए धमकाया
दूसरा मामला पंढरीनाथ थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर आरोपी जयदीप और बाइक सवार दो लड़कों के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी जयदीप ने दो लड़के भेजकर उसे रास्ते में रुकवाया। बाइक सवार बदमाशों ने उसे धमकी दी। कहा कि वह अपना दुष्कर्म का केस वापस ले ले, वरना जान से मार देंगे। युवती ने पुलिस को बताया कि उसे अगले महीने बयान देने जाना है, इसलिए आरोपी ऐसी हरकत करवा रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी।

0

Related posts

अलकायदा में कानपुर के 8 इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स:4 दिनों से सभी अंडरग्राउंड चल रहे; बकरीद से पहले बड़ी बैठक में तय होना था कि ब्लास्ट कहां-कहां करना है

News Blast

तेज रफ्तार आल्टो कार ने खड़े ट्रक को मारी पीछे से टक्कर; मां पाटेश्वरी के दर्शन कर लौट रहे 3 लोगों की मौत, 4 जख्मी

News Blast

पितरों की याद में पौधरोपण कर ली संरक्षण की शपथ

News Blast

टिप्पणी दें