May 22, 2024 : 5:13 AM
Breaking News
MP UP ,CG

मुझे तो भरोसा ही नहीं था कि कमलनाथ इतनी मेहनत कर लेंगे, काम करते-करते उनकी तबीयत खराब हो जाती है

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Digvijay Singh | Rajya Sabha MP Digvijay Singh Reached Today Chhindwara; Says Madhya Pradesh Congress Chief Kamal Nath Would Work So Hard

छिंदवाड़ाएक घंटा पहले

दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिस तरह से कमलनाथ मेहनत कर रहे हैं, उस हिसाब से एक बार फिर कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी। – फाइल फोटो।

  • सिंह ने कहा- कमलनाथ जरूरत से ज्यादा मेहनत कर रहे हैं, मुख्यमंत्री रहते हुए भी उन्होंने जमकर काम किया
  • कहा- कमलनाथ की तबीयत तक खराब हो जाती है, फिर भी लोगों से मुलाकात करते हैं, समस्याएं सुनते हैं

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर मध्य प्रदेश भेजा गया तो उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी कि वे इतनी मेहनत कर लेंगे। कमलनाथ जरूरत से ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। मुख्यमंत्री रहते हुए भी उन्होंने जमकर काम किया। अब जब मुख्यमंत्री नहीं हैं तब भी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के नाते भी जरूरत से ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह पत्नी अमृता के साथ तामिया में होने वाले एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने छिंदवाड़ा आए हैं।

दिग्विजय ने कहा- कमलनाथ इतनी मेहनत करेंगे, उन्हें भरोसा नहीं था। काम करते-करते उनकी तबीयत तक खराब हो जाती है इसके बाद भी लोगों से मिलते हैं उनकी समस्याएं सुनते और उसका निराकरण करते हैं। 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिन गद्दारों ने मिलकर हमारी सरकार गिराई, उपचुनाव में जनता उनको सबक सिखाएगी। इसके साथ उन्होंने मध्य प्रदेश में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने कहा कि कुछ गद्दारों ने दगा देकर कांग्रेस की सरकार गिराई है, जनता उनको सबक सिखाएगी और फिर से एक बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिस तरह से कमलनाथ मेहनत कर रहे हैं, उस हिसाब से एक बार फिर कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी।

खाद की कमी नहीं व्यवस्था की है कमी
दिग्विजय सिंह ने कहा है कि शिवराज सरकार निजी दुकानदारों से खाद बिकवा रही है, जबकि खाद सप्लाई का काम मेरी सरकार में सहकारी समितियों से होता था, तो कालाबाजारी नहीं थी, निजी दुकानदारों की वजह से खाद की कालाबाजारी बढ़ रही है। सरकार को फिर से सहकारी समितियों से खाद बिक वानी चाहिए। मुख्यमंत्री शिवराज पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ सीएम थे तो प्रदेश में उद्योगपति इन्वेस्टमेंट करने का मन बना रहे थे, लेकिन अब शिवराज पर किसी को भरोसा नहीं है। इसलिए उद्योग आने की बजाए जा रहे हैं। शिवराज सिर्फ घोषणा करते हैं, अमल करें तब देखा जाएगा।

0

Related posts

कोरोना इंदौर: नए संक्रमित 258, 4 की मौत, रिकवरी रेट 93% के करीब पहुंचा, एक्टिव मरीज भी 3100 हुए, लेकिन जनवरी-फरवरी में केस बढ़ने की आशंका

Admin

पंडित बिरजू महाराज ने कथक को एक नई पहचान दी थी

News Blast

हाथरस जाने से रोका गया तो राहुल ने पुलिस अफसर से पूछा- ये बताओ कौन सी धारा तोड़ी?, मैं तो अकेले जाना चाहता हूं

News Blast

टिप्पणी दें