May 20, 2024 : 8:55 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

निगम सफाई कर्मियों ने कटोरा लेकर मांगी भीख, दिया धरना

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 06:31 AM IST

नई दिल्ली. कोरोना काल में दो महीने से वेतन नहीं मिलने से परेशान उत्तरी दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मियों ने निगम मुख्यालय सिविक सेंटर के 5 नंबर गेट पर कटोरा लेकर भीख मांगी। सफाईकर्मी, सिविक सेंटर की सुरक्षा में लगे सिक्युरिटी गार्ड से भीख मांगते हुए नजर आए। गार्ड ने भी सफाई कर्मियों को भीख देने से यह कहकर मना कर दिया कि उन्हें भी दो महीने से वेतन नहीं मिला है। कटोरा लेकर भीख मांगते दिल्ली सफाई कर्मचारी एक्शन कमिटी के अध्यक्ष विरेंदर सिंह चुड़ियाना का कहना है कि निगम के सफाई कर्मियों को 2 महीने से काम कराया जा रहा है, लेकिन वेतन नहीं दिया जा रहा है।

निगमायुक्त ज्ञानेश भारती के राज में कटोरा आ गया। हाथ में कटोरा लेकर नारे लगाते हुए कर्मियों ने सिविक सेंटर के गेट पर तपती दोपहरी में धरना दिया। विरेंदर का कहना है कि कोरोना काल में निगम के कर्मी अपनी जान की परवाह किए बिना ड्यूटी पर लगे हुए है। बावजूद उन्हें वेतन तक नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में अब भीख मांगने की नोबत आ गई है। अगर वेतन जारी नहीं किया तो सभी जोनों के कर्मचारी कटोरा लेकर भीख मांगने निकल पड़ेंगे।

Related posts

ठेकेदारों ने 4 साल में जितने विकास कार्य कराए हैं उन सभी की जांच होगी, अभी 388 कार्यों की जांच चल रही है

News Blast

फरीदाबाद में दबंगों की घिनौनी करतूत:घर में घुस मां की आंखों में मिर्च का पाउडर डाल चार बेटियों से छेड़छाड़, विरोध करने पर निर्भया जैसी हालत करने की धमकी दी; 6 आरोपियों में से दो गिरफ्तार

News Blast

रीवा की 38 पंचायतों को बिना आडिट के 13 करोड़ ग्रांट आवंटित करने का मामला, हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस

News Blast

टिप्पणी दें