May 6, 2024 : 9:51 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

डेबिट कार्ड और फोन चोरी कर बैंक खातों से पैसे निकालने वाले आरोपी गिरफ्तार

  • स्टेडियम में खेल रहे खिलाड़ियों को बनाता था शिकार

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 04:00 AM IST

फरीदाबाद. डेबिट कार्ड एवं फोन चोरी कर बैंक खातों से लोगों की रकम निकालने वाले एक आरोपी को साइबर अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पेशे से इंजीनियर है। इसके खिलाफ गुड़गांव में भी केस दर्ज हैं। आरोपी की पहचान सेक्टर सात डी निवासी टिवंकल पुत्र अर्जुन दास के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि टिवंकल मैदान में खेल रहे खिलाड़ियों के बैग से डेबिट कार्ड एवं मोबाइल फोन चोरी कर उनके मोबाइल से डेबिट कार्ड पर लिखे कस्टमर केयर को काल कर उनके डेबिट कार्ड का पिन चेंज करवाकर खाता से पैसे निकालता था। बीपीटीपी सेक्टर 88 निवासी जितेन्द्र प्रताप नामक व्यक्ति ने पुलिस में करीब 80 हजार रुपए अकाउंट से निकालने की शिकायत दर्ज कराई थी।

प्रवक्ता ने बताया कि खेल के मैदान में खिलाड़ी प्रेक्टिस के दौरान अपने बैग व सामान साइड में रख  देते हैं। आरोपी उन लोगों पर नजर रखता और मौका मिलते ही उनके पर्स व मोबाइल चुरा लेता था। आरोपी पेशे से इंजीनियर है। वह ऑनलाइन जुआ खेलने का आदी है। आरोपी ने वारदात को अंजाम देते हुए क्रिकेट ग्राउंड सेक्टर 63 में खेलने गए जितेन्द्र प्रताप का सामान चोरी कर उनके खाते से 80 हजार निकाल लिए थे।

Related posts

पिछले 24 घंटे में 1.62 लाख टेस्ट हुए, अब तक 62.49 लाख सैंपल की जांच की गई; देश में अब तक 3.67 लाख केस

News Blast

राजधानी में ब्लैक फंगस का डर सताने लगा: मल्टीपल बीमारियों वाले गंभीर मरीजों में सामने आ रहा है ब्लैक फंगस, हजारों साल पुरानी बीमारी है ब्लैक फंगस

Admin

जेएनयू प्रशासन ने कोर्ट में कहा:दिल्ली दंगाें की आरोपी को अस्थाई पंजीकरण दिया, नियमानुसार सभी लाभ मिलेंगे

News Blast

टिप्पणी दें