May 11, 2024 : 11:38 PM
Breaking News
मनोरंजन

भाई राजू और मां दुलारी के साथ मजेदार डांस करते नजर आए अनुपम खेर, बोले- ‘ऐसी चीजें रोज-रोज देखने नहीं मिलतीं’

दैनिक भास्कर

Jun 23, 2020, 01:35 PM IST

लॉकडाउन के बाद से ही अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्टर लगातार अपनी मां और भाई के साथ भी मजेदार वीडियोज शेयर कर फैंस को खूब एंटरटेन भी कर रहे हैं। हाल ही में तनाव भरे माहौल में पॉजिटिविटी भरने के लिए उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी मां दुलारी और भाई राजू भी साथ थिरकते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्रेंडी डांस वीडियो शेयर किया है। मां दुलारी और भाई राजू के साथ अनुपम भी क्यूट अंदाज में अपनी ताल मिलाने की कोशिश कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्टर लिखते हैं, ‘लेडीज एंड जेंटलमैन। प्रस्तुत है डांस की मां। हमारी डांसिंग स्किल काफी बेकार है। मगर हमारी खुशी वर्ल्ड क्लास है। मॉम हमेशा की ही तरह सेंटर ऑफ अट्रैक्शन। उनके बेटे भी उनकी उपस्थिती में रहना चाहते हैं। मुझे 100 प्रतिशत यकीन है कि आप बिट्टू और राजू को नहीं देख रहे हैं। मजे करो मेरे दोस्तों। ऐसी चीजें रोज-रोज देखने नहीं मिलतीं। जय हो। दुलारी रॉक्स। पॉजिटिविटी।

ट्विटर अकाउंट में हुए 17 मिलियन फॉलोवर्स

सोशल मीडिया पर एक्टिव अनुपम खेर के फॉलोवर्स की संख्या बढ़कर अब 17 मिलियन हो चुकी है। इस बात की जानकारी देते हुए एक्टर ने अपने दोस्तों और फैंस का शुक्रिया अदा किया है। अनुपम ने लॉकाडाउन के बाद व्हेन बिट्टू मीट अनुपम शो की भी शुरुआत की है जिसमें वो अपने हमशक्ल के साथ मजेदार बातचीत करके लोगों को एंटरटेन करते हैं।

Related posts

नेपोटिज्म पर ट्रोल किए जाने पर सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब, लिखा- ‘हां, मैं यहां अपने पिता की वजह से हूं, ये मेरे कर्म हैं’

News Blast

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बड़ा अपडेट रिवील होगा गुरुवार को सुबह 7.11 बजे, उससे पहले खबर आई सैफ अली खान बनेंगे रावण

News Blast

कोरोना से म्यूजिक शो प्रभावित होने पर बोले सिंगर:सलीम मर्चेंट ने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि शो के अलावा भी मेरे पास कई सारे काम हैं

News Blast

टिप्पणी दें