April 30, 2024 : 10:37 PM
Breaking News
मनोरंजन

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बड़ा अपडेट रिवील होगा गुरुवार को सुबह 7.11 बजे, उससे पहले खबर आई सैफ अली खान बनेंगे रावण

13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अगस्त में अनाउंस की गई प्रभास की फिल्म आदिपुरुष से जुड़ा एक बड़ा अपडेट गुरुवार को रिवील किया जाएगा। मेकर्स ने इसके लिए सुबह 7 बजकर 11 मिनट का टाइम फिक्स किया है। हालांकि इससे पहले खबरें आ रही हैं कि फिल्म में सैफ अली खान विलेन यानी रावण का रोल निभाने वाले हैं। प्रभास इस फिल्म में भगवान राम का रोल निभाते नजर आएंगे।

दुनिया का सबसे बुद्धिमान राक्षस

फिल्म के लीड रोल पोस्टर और टाइटल का अनाउंसमेंट खुद प्रभास ने इंस्टाग्राम पर भी किया था। टीजर पोस्टर को भी सुबह 7.11 बजे ही रिलीज किया गया था। नए अपडेट के बारे में प्रभास ने लिखा है- 7 हजार साल पहले दुनिया में सबसे ज्यादा बुद्धिमान राक्षस था। कल सुबह 7.11 बजे देखिए।

इसके पहले आई खबरों में यह बताया गया था कि किआरा आडवाणी फिल्म में फीमेल लीड होंगी। अब कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत की है तो निश्चित तौर पर आदिपुरुष की सीता किआरा ही होंगी। फिल्म तमिल, मलयालम, कन्नड़ के अलावा कुछ फॉरेन लैंग्वेजेस में भी डब की जाएगी। जबकि इसे हिन्दी और तेलुगु में शूट किया जाएगा।

तान्हाजी वाले ओम करेंगे डायरेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने ट्विटर पर इस बात का कन्फर्मेशन दिया है कि सैफ अली खान ही आदिपुरुष में रावण का रोल निभाने वाले हैं। इसी बारे में मेकर्स सुबह अनाउंसमेंट करने वाले हैं। आदिपुरुष का डायरेक्शन ओम राउत कर रहे हैं, ये वही ओम राउत हैं जिन्होंने 2020 की पहली तिमाही की बॉक्स ऑफिस ब्लॉक बस्टर तान्हाजी का डायरेक्शन किया था। प्रोडक्शन टी सीरीज, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर मिलकर कर रहे हैं।

0

Related posts

फैन ने सुष्मिता सेन के लिए गाया ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ गाना, लाइव सेशन में आ गए ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल

News Blast

एसपी के पार्थिव शरीर को फार्महाउस ले जाया गया तो वैन के पीछे दौड़ने लगे प्रशंसक, राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

News Blast

एक्टर-प्रोड्यूसर सचिन जोशी ने शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, एक किलो सोने की खरीदी से जुड़ा है मामला

News Blast

टिप्पणी दें