May 20, 2024 : 8:38 PM
Breaking News
मनोरंजन

नेपोटिज्म पर ट्रोल किए जाने पर सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब, लिखा- ‘हां, मैं यहां अपने पिता की वजह से हूं, ये मेरे कर्म हैं’

दैनिक भास्कर

Jun 21, 2020, 07:05 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सभी स्टारकिड्स ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। नेपोटिज्म के मुद्दे पर सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और अनन्या पांडे समेत कई एक्ट्रेस को लगातार आलोचना झेलनी पड़ रही है। अब लगातार आपत्तिजनक कमेंट्स और मैसेज देखकर सोनम कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने लोगों के कमेंट शेयर करते हुए नेपोटिज्म के मुद्दे और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। 

हाल ही में सोनम कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दिखाया है कि सुशांत की मौत के बाद किस तरह उन्हें आपत्तिजनक मैसेज कर रहे हैं। कई ने तो सोनम को ही सुशांत की मौत का जिम्मेदार तक ठहराया है। इस तरह के कमेंट, पोस्ट और मैसेज दिखाते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ये कुछ कमेंट्स है जो मुझे आ रहे हैं। मीडिया और सभी तरह के लोग जो इसे बढ़ावा दे रहे हैं और भड़का रहे हैं। ये सब आप पर है। लोग बातें कर रहे हैं कि किसी व्यक्ति को कैसे दयालु होना चाहिए और खुद दूसरों के साथ उससे भी बुरा कर रहे हैं।

आगे ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सोनम कपूर ने लिखा, आज फादर्स डे के मौके पर मैं कुछ कहना चाहती हूं। जी हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं यहां उन्हीं की वजह से हूं और हां ये मेरा विषेशाधिकार है। ये बेज्जती नहीं है। फादर ने बहुत मेहनत से काम करके मुझे ये सब दिया है। और ये मेरे कर्म हैं कि मैं यहां पैदा हुई। मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है।

सुशांत सिंह राजपूत एक लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे। लोगों का मानना है कि एक आउटसाइडर हने के कारण इंडस्ट्री ने उन्हें नहीं अपनाया जिसके चलते उन्होंने अपनी जान दे दी। लगातार आ रही खबरों के बाद सुशांत के फैंस ने कई स्टारकिड्स को बॉयकोट करना शुरू कर दिया है। सोनम कपूर के अलावा भी कई स्टारकिड्स को सुशांत के फैंस का आक्रोश झेलना पड़ रहा है।

Related posts

टाईटल वॉर: करन जौहर ने मांगी माफी लेकिन नहीं बदलेंगे टाईटल, मधुर भंडारकर बोले- माफी स्वीकार मगर मेरी उम्मीद कुछ और थी

Admin

लोगों को कुपोषण से बचाने के लिए जैकलीन फर्नांडीज ने एक फाउंडेशन से मिलाया हाथ, दो गांवों की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली

News Blast

10 जुलाई को जी 5  पर रिलीज होगी मिस्ट्री ड्रामा थ्रिलर ‘माफिया’ वेब सीरीज, दर्शकों को मिलेगी रहस्य और ड्रामे की रोलर कोस्टर राइड

News Blast

टिप्पणी दें