May 20, 2024 : 4:23 PM
Breaking News
मनोरंजन

सुशांत की मौत के गम में 21 साल की फैन ने लगाई फांसी, 15 साल की एक लड़की भी कर चुकी सुसाइड

दैनिक भास्कर

Jun 20, 2020, 04:47 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उनके फैन्स बेहद सदमे में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो विशाखापट्टनम में उनकी एक फैन यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने पंखे से लटककर जान दे दी। घटना बीते बुधवार की बताई जा रही है।

टीचर थी 21 साल की फैन 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 21 साल की यह फैन पेशे से एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी। वह अभिनेता की मौत के गम से नहीं उबर पा रही थी। जब से उनकी मौत हुई थी, तब से वह उनके वीडियो देखे जा रही थी और डिप्रेशन में चली गई थी। 

फैमिली मेंबर्स के मुताबिक, बुधवार को उसने अपने कमरे में सीलिंग फैन से लटककर जान दे दी। हार्बर डिविजन के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर टी. मोहन राव ने भी एक रिपोर्ट में यही बयान दिया है।

पहले भी एक फैन दे चुकी जान

इससे पहले पोर्ट ब्लेयर, अंडमान एंड निकोबार द्वीपसमूह की एक 15 वर्षीय फैन की आत्महत्या की खबर भी आई थी। अंडमान और निकोबार द्वीपसमूह के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस देपेंद्र पाठक ने एक बातचीत में इस बात की पुष्टि की थी। 

उन्होंने कहा था, “जी हां, यह सही है कि एक्टर की सुसाइड के बाद डिप्रेशन में गई 15 साल की लड़की ने आत्महत्या की है। मैं सभी यंगस्टर्स से अपील करता हूं कि इस तरह का घातक कदम उठाने की बजाय अपनी जिंदगी को राष्ट्र निर्माण में लगाएं। मैं सभी पैरेंट्स से भी कहना चाहूंगा कि अगर उन्हें अपने बच्चों में डिप्रेशन के लक्षण दिखाई दें तो वे उनसे बात करें।”

14 जून को सुशांत ने आत्महत्या की

34 साल के सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में पंखे से लटककर जान दे दी थी। वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है और सुसाइड की वजह तलाशने की कोशिश कर रही है। वहीं, उनके जाने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई है। कई लोगों ने यह दावा किया है कि सुशांत ने नेपोटिज्म और खेमेबाजी से परेशान होकर आत्महत्या का कदम उठाया है। 

Related posts

रवि किशन का जन्मदिन:जब रामलीला में महिला का रोल करने पर रवि किशन को पड़ी थी पिता से बहुत मार, मां के कहने पर घर से भागे और बन गए स्टार

News Blast

करणी सेना ने भास्कर को बताया- कंगना की बहन रंगोली के कहने पर हम कर रहे आंदोलन, देश की किसी भी नारी का अपमान नहीं सहेंगे

News Blast

सीहोर में उजागर हुआ धर्मान्तरण का मामला, 4 लोगों पर प्रकरण हुआ दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें