May 6, 2024 : 6:57 AM
Breaking News
मनोरंजन

ड्राइंग ब्रश से नीना गुप्ता ने सफेद बालों में लगाया कलर, वीडियो में शेयर किया मजेदार किस्सा

दैनिक भास्कर

May 20, 2020, 08:10 PM IST

मुंबई. नीना गुप्ता इन दिनों मुक्तेश्वर में लॉकडाउन टाइम बिता रही हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार वीडियो शेयर कर कभी वह अपनी लाइफ से जुड़ा कोई अपडेट देती हैं या फिर जरुरी बात शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक मजेदार बात बताई है।

दरअसल, नीना के बाल सफेद हो रहे थे जिसके बाद उन्होंने बालों को कलर करने की सोची लेकिन उनके सामने सबसे बड़ी समस्या ये सामने आई कि लॉकडाउन में वह हेयर कलर करने के लिए ब्रश कहां से तलाशें।

नीना ने वीडियो कैप्शन में लिखा, जुगाड़, टूथब्रश भी ट्राय किया पर वो छोटे-छोटे बालों में ठीक से नहीं लगता। इसके बाद की कहानी नीना ने वीडियो में सुनाई।

उन्होंने कहा कि वह पास के मार्केट में गईं जहां एक स्टेशनरी पर उन्हें पेन-पेंसिल आदि दिखाई दिए। नीना ने उस स्टेशनरी वाले से पूछा कि क्या उनके पास बच्चे जिस ब्रश से ड्राइंग करते हैं वो ब्रश है? दुकानदार ने उन्हें वह ब्रश दिया जिसके बाद नीना ने घर आकर उससे अपने बालों को काला किया। 

Related posts

कोरोना के बीच कास्टिंग की फेक न्यूज फैलाने वालों पर भड़के अक्षय कुमार, प्रोडक्शन ने नहीं की ‘फिलहाल 2’ गाने की कास्टिंग

News Blast

जबलपुर समाचार: सबक सिखाने के लिए दी जा रही न्यायालय उठने तक की सजा

News Blast

कमाल का निशाना:KRK का दावा- भविष्य में कंगना रनोट की कोई फिल्म हिट नहीं होगी, वे अब फिल्ममेकर नहीं हैं, सिर्फ नफरत फैलाना चाहती हैं

News Blast

टिप्पणी दें