May 19, 2024 : 7:40 AM
Breaking News
मनोरंजन

कोरोना के बीच कास्टिंग की फेक न्यूज फैलाने वालों पर भड़के अक्षय कुमार, प्रोडक्शन ने नहीं की ‘फिलहाल 2’ गाने की कास्टिंग

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 07:09 PM IST

मुंबई.

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का साल 2019 में आया गाना फिलहाल काफी पॉपुलर हुआ था। लॉकडाउन के बीच ही अब खबरें आ रही हैं कि इसका दूसरा भाग भी बनने जा रहा है। इसके अलावा गाने की कास्टिंग की खबरें भी खूब सुर्खियों में है हालांकि ये खबर पूरी तरह गलत है। इस मामले पर अक्षय कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फैंस को सतर्क किया है।

हाल ही में गाने के प्रोडक्शन देसी मेलोडीज ने एक प्रेस नोट रिलीज करते हुए कास्टिंग की खबरों को गलत ठहराया था। नोटिस में साफ तौर पर लिखा गया है कि बैनर या प्रोडक्शन द्वारा फिलहाल 2 गाने की कोई कास्टिंग नहीं की जा रही है। फिलहाल 2 गाने में भी पुरानी कास्टिंग ही रखी जाएगी। 

इस नोटिस को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने भी फैंस को जागरुक किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, कोरोना के समय फेक न्यूज तो बहुत सुनी अब फेक कास्टिंग भी हो रही है। इसके साथ उन्होंने प्रोडक्शन का ऑफिशियल नोटिस भी शेयर किया है। गौरतलब है कि इस गाने को बी प्राक ने आवाज दी है वहीं जानी ने इसके लिरिक्स बनाए हैं। नोटिस में बताया गया है कि देश की स्थिति सामान्य होते ही फिलहाल 2 लाया जाएगा, जिसमें नुपुर और अक्षय ही नजर आएंगे।

Related posts

35 साल की हुईं सोनम कपूर, पिता अनिल कपूर ने इमोशनल पोस्ट में लिखा- मेरी बेटी, मेरा अभिमान

News Blast

अमेरिका में अपनी पत्नी की मदद से ओमी वैद्य ने की शूटिंग, बोले- ‘ प्रोडक्शन वालों ने मुझसे ज्यादा मेरी पत्नी को मनाया’

News Blast

निर्देशक पर 6 गोलियां चलाने वाला पैरोल से हुआ था फरार, तीन महीने बाद पुलिस ने पकड़ा; हत्या के मामले में काट रहा है उम्रकैद की सजा

News Blast

टिप्पणी दें