May 20, 2024 : 2:39 AM
Breaking News
मनोरंजन

सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार से मिलने पहुंचीं एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

दैनिक भास्कर

Jun 16, 2020, 05:13 PM IST

एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी अंकिता लोखंडे मंगलवार दोपहर उनके परिवार से मिलने उनके मुंबई स्थित घर पहुंचीं। अंकिता यहां अपने परिवार के साथ नजर आईं। वह सफेद सलवार-सूट पहनी हुई थीं और मास्क लगाए हुए थीं। सुशांत के घर में एंट्री करते ही अंकिता के लिए खुद को संभालना मुश्किल हो गया और वो लगातार रोती ही रहीं। 

सदमे में हैं अंकिता: सुशांत की मौत की खबर सुनकर अंकिता गहरे सदमे में हैं। सीरियल पवित्र रिश्ता  में अंकिता और सुशांत के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रार्थना बेहेरे ने अंकिता की हालत पर एक न्यूजपेपर से बातचीत की है। प्रार्थना ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में कहा, अंकिता बेहद बुरे हाल में हैं और बस रोई जा रही हैं। उसे समझना होगा कि वो अब जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है।खबर सुनने के बाद वो वहीं अटकी पड़ी है लेकिन अब उसकी जिंदगी में कोई है और उसे उस रिश्ते की भी इज्जत करनी है।  सब जानते हैं कि वह बेहद इमोशनल और सेंसटिव है। वह अंतिम संस्कार में जाना चाहती थी लेकिन फिर पता चला कि वहां केवल 20 लोग ही जा सकते हैं। 

6 साल तक रिलेशन में थे सुशांत-अंकिता: अंकिता और सुशांत की नजदीकियां टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।अंकिता को इस ब्रेकअप से उबरने में काफी वक्त लगा। अब वह विक्की जैन नाम के एक बिजनेसमैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। पिछले हफ्ते ही उनके जल्द शादी के बंधन में बंधने की खबरें भी आई थीं। वहीं अंकिता से रिश्ता टूटने के बाद सुशांत का नाम कृति सैनन से जुड़ा। इसके बाद वह रिया चक्रबर्ती को डेट करने लग गए। 

Related posts

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, एक्ट्रेस के पिता ने ठुकरा दिया था प्रपोजल

News Blast

भास्कर इंटरव्यू: OTT सेंसरशिप पर अभय देओल ने कहा- यह लोगों को तय करने देना चाहिए कि उन्हें क्या देखना है और क्या नहीं

Admin

सामने आया कंगना रनोट के स्टूडियो का इनसाइड वीडियो, इसी साल जनवरी में एक्ट्रेस किया था इसका इनॉग्रेशन

News Blast

टिप्पणी दें