May 22, 2024 : 12:55 AM
Breaking News
मनोरंजन

सामने आया कंगना रनोट के स्टूडियो का इनसाइड वीडियो, इसी साल जनवरी में एक्ट्रेस किया था इसका इनॉग्रेशन

दैनिक भास्कर

May 25, 2020, 06:54 PM IST

मुंबई. कंगना रनोट इन दिनों अपने मनाली स्थित लैविश बंगले में रहकर लॉकडाउन का पालन कर रही हैं। इस बीच मुंबई के पाली हिल स्थित उनके ऑफिस स्पेस कम स्टूडियो का इनसाइड वीडियो सामने आया है। इसी साल जनवरी में कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स और नए ऑफिस का इनॉग्रेशन भी किया था। 

मैगजीन एली डेकोर के एक फीचर में कंगना ने खुलासा किया है कि ऐसी जगह का सपना देखा था, जिसे देखकर 1920 के युग जैसा महसूस हो। जहां ज्यादातर चीजें हाथ से बनाई थी। इंटीरियर का हिस्सा सिले हुए कपड़े और सिल्क हुआ करते थे। 

वे कहती हैं, “पिछले तीन-चार साल से मैं उन  इकोलॉजिकल फुटप्रिंट्स के बारे में बेहद जागरूक हूं, जिन्हें मैंने पीछे छोड़ दिया है। ऑफिस प्लास्टिक मुक्त होगा। आप यह देख सकते हैं कि पूरे स्ट्रक्चर में हरियाली एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में मौजूद रहेगी।”

कुछ साल पहले खरीदी थी यह बिल्डिंग
खबरों के मुताबिक, कंगना ने यह यह तीन मंजिला इमारत कुछ साल पहले खरीदी थी। इसमें 565 वर्गफीट पार्किंग एरिया अलग से है। ऑफिस को इंटीरियर डिजाइनर शबनम गुप्ता ने डिजाइन किया है। उनके मुताबिक, बिल्डिंग की हर खिड़की से हरियाली देखी जा सकती है। साथ ही इसे कुछ इस तरह से मॉडिफाई किया गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा रोशनी और हवा आती रहे।

10 साल पहले कंगना ने देखा था सपना
कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने इसी साल जनवरी में अपने ट्विटर हैंडल से स्टूडियो का फ्रंट लुक रिवील किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “यह मुंबई की प्राइम लोकेशन पाली हिल में कंगना का स्टूडियो है। उन्होंने 10 साल पहले यह सपना देखा था और आज हमने भी इसे देख लिया। अगर लोग ईमानदारी और सच्चाई से सबकुछ पा सकते हैं तो फिर क्यों वे छोटी-मोटी बंडलबाजी और बेईमानी करते हैं।”

पहली फिल्म का ऐलान हो चुका है
बतौर प्रोड्यूसर कंगना के बैनर की पहली फिल्म का ऐलान नवंबर 2019 में हुआ था। वे ‘अपराजित अयोध्या’को प्रोड्यूस करेंगी, जो राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद पर आधारित फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी फेम केवी विजयेन्द्र प्रसाद ‘अपराजित अयोध्या’ की स्क्रिप्ट लिखेंगे।

Related posts

बेटा मगरूर, मां मजबूर….जेल भेजकर निकाली हनक

News Blast

हाईकोर्ट ने राउत से कहा- कंगना ने जो कुछ भी कहा, हम उससे सहमत नहीं, मगर प्रतिक्रिया देने का यह क्या तरीका है

News Blast

अभिषेक बच्चन ने करियर के बुरे दौर को याद करते हुए कहा, ‘वो चार साल नर्क की तरह गुजरे’

News Blast

टिप्पणी दें