May 19, 2024 : 3:06 PM
Breaking News
मनोरंजन

इरफान खान के निधन को एक महीना हुआ पूरा, इमोशनल पत्नी ने लिखा-हम मिलेंगे,बातें करेंगे,दोबारा मिलने तक…

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:32 PM IST

मुंबई.

29 मई को इरफान खान का निधन हुए एक महीना हो गया। इस मौके पर उनकी वाइफ सुतापा ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और एक खूबसूरत नोट शेयर किया।

सुतापा ने लिखा, ‘यहां से बहुत दूर…गलत और सही के आगे एक खूबसूरत खाली मैदान है। जब हमारी आत्मा घास पर सुकून से लेटेगी और दुनिया बातें करते हुए थक चुकी होगी। ये बस कुछ समय की ही बात है। मिलेंगे…बातें करेंगे…दोबारा मिलने तक…।

सुतापा ने इरफान के साथ जो तस्वीरें शेयर कीं उसमें वह दोनों सेल्फी लेते दिख रहे हैं। एक तस्वीर सुतापा ने क्लिक की जिसमें इरफान घास पर लेटे दिख रहे हैं। 

कोलोन इन्फेक्शन से हुआ था निधन: इरफान ने 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। उन्हें करीब एक सप्ताह पहले कोलोन इन्फेक्शन के चलते वहां भर्ती कराया गया था और वे आईसीयू में भर्ती थे। इरफान खान आखिरी बार ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे, जो 13 मार्च को रिलीज हुई थी। 

न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे इरफान: मार्च 2018 में इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने लंदन गए थे। वहां वे करीब एक साल रहे और ठीक होने के बाद अप्रैल 2019 में भारत लौटे।

वापसी के बाद उन्होंने अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग राजस्थान में शुरू की और फिर आगे के शेड्यूल के लिए लंदन चले गए थे, जहां वे डॉक्टर्स के संपर्क में भी रहे।

इसके बाद से वे अक्सर डॉक्टर्स का परामर्श लेने लंदन आते-जाते रहे। हालांकि,लॉकडाउन की वजह से वे मुंबई से बाहर नहीं जा पाए थे। 

  

Related posts

वीडियो देख भड़कीं सोना मोहापात्रा, बोलीं- ‘महिलाओं को नीचा दिखाना आम बात है, हम सलमान को गर्लफ्रेंड के सिर पर बोतल तोड़ते देख बड़े हुए हैं’

News Blast

एक अंग्रेजी साइट की खबर पर बोलीं – श्रीकृष्ण की नारायणी सेना की तरह पप्पू की चंपू सेना, जो सिर्फ अफवाहों के दम पर लड़ना जानती है

News Blast

लॉकडाउन खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं हुमा कुरैशी, बताया खबर मिलते ही कैसे करेंगी डांस

News Blast

टिप्पणी दें