May 19, 2024 : 5:38 AM
Breaking News
मनोरंजन

लॉकडाउन खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं हुमा कुरैशी, बताया खबर मिलते ही कैसे करेंगी डांस

दैनिक भास्कर

May 21, 2020, 01:32 PM IST

मुंबई. हुमा कुरैशी इन दिनों लॉकडाउन के चलते अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। घर में फुरसत के पल बिता रहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं जिसके चलते लगातार उनकी होम स्टे डायरी देखने को मिल रही है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए बताया है कि वो किस तरह लॉकडाउन खुलने पर डांस करने वाली हैं।
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेहतरीन तरह से डांस करती नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी इच्छा जताई है। उन्होंने लिखा, ‘जब मेरे पास कॉल आएगा कि लॉकडाउन अब नहीं है तो मैं इस तरह डांस करुंगी। वो कॉल कब आएगा’। इसके साथ उन्होंने कई हैशटैग सपने देखना, सोशल डिस्टेंसिंग और ओल्ड वीडियो का भी इस्तेमाल किया है। इन हैशटैग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये हुमा का पुराना वीडियो है।

हुमा कुरैशी आखिरी बार साल 2019 की वेब सीरीज ‘लैला’ में नजर आई थीं जिसका दूसरा सीजन तैयार किया जा रहा है। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘आर्मी ऑफ डैड’ फिल्म और जी 5 की ‘घूमकेतू’ में स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगी।

Related posts

ओटीटी सुपरस्टार 2020: पंकज त्रिपाठी से लेकर दिव्येन्दु शर्मा तक, इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाए रहे ये बॉलीवुड सितारे

Admin

आधी रात को मेकअप करके टिकटॉक वीडियो रिकॉर्ड करती हैं खुशी, जान्हवी कपूर ने खोले बहन के राज

News Blast

अमिताभ बच्चन ने जिंदगी को बताया दो दिन का मेला, अपनी जिंदगी के दो दौर दिखाते हुए शेयर की खूबसूरत कविता

News Blast

टिप्पणी दें