May 26, 2024 : 11:51 AM
Breaking News
मनोरंजन

8 साल के हुए शिल्पा शेट्टी के बेटे विआन, एक्ट्रेस ने बचपन की तस्वीरों के साथ दी जन्मदिन की स्पेशल बधाई

दैनिक भास्कर

May 21, 2020, 01:36 PM IST

मुंबई. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे विआन आज अपना 8वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके शिल्पा ने भी अपने बेटे की बचपन की तस्वीरें दिखाते हुए उन्हें स्पेशल बर्थडे विश दी है।
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक क्यूट वीडियो स्लाइड शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 8वां जन्मदिन बहुत मुबारक हो, मेरे प्यारे बेटे विआन राज। रास्ते के हर कदम में मैं वादा करती हूं कि तुम्हारे साथ रहूंगी। जब भी तुम्हें गले मिलने की जरुरत हो मैं हमेशा तुम्हारे पास बाहें फैलाए खड़ी रहूंगी। मैं कभी तुम्हें प्यार करना और तुमपर विश्वास करना नहीं छोडूंगी क्योंकि तुम मेरे सन-शाइन (बेटे और चमक) और मेरा गुरूर हो। 8वां जन्मदिन मुबारक हो। आई लव यू।

शेयर की गई वीडियो को विआन, राज और शिल्पा की पुरानी तस्वीरों की मदद से बनाया गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कई खूबसूरत पल दिखाए हैं। बता दें कि साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी के बाद दोनों के बेटे विआन राज ने साल 2012 में जन्म लिया था। दोनों की एक छोटी बेटी समीषा भी है जो कुछ महीनों पहले ही सरोगेसी की मदद से दुनिया में आई है। 

Related posts

दिल्ली हाईकोर्ट ने नेटफ्लिक्स पर ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ की स्ट्रीमिंग रोकने से इनकार किया, केंद्र सरकार से पूछा रिलीज से पहले कहां थे ?

News Blast

इधर टिकटॉक बैन होने के बाद 18 साल की लड़की ने की आत्महत्या, उधर सुशांत की 45 साल की फैन ने जिंदगी खत्म की

News Blast

सेलेब्स की कोल्ड वॉर:तापसी पन्नू की बजाए अदिति राव को ‘हसीना दिलरुबा’ में देखना चाहती थीं रंगोली चंदेल, अब एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

News Blast

टिप्पणी दें