May 17, 2024 : 4:21 AM
Breaking News
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने जिंदगी को बताया दो दिन का मेला, अपनी जिंदगी के दो दौर दिखाते हुए शेयर की खूबसूरत कविता

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 04:34 PM IST

मुंबई.

लॉकडाउन के बाद से ही अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बिग बी लगातार अपने ट्विटर अकाउंट से जिंदगी और काम से जुड़ी जरूरी बातें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में जिंदगी का पाठ पढ़ाते हुए बिग बी ने नई कविता शेयर की है। 

अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल से शनिवार के दिन अपनी दो तस्वीरें मर्ज करके शेयर की हैं। जहां पहली तस्वीर में वो यंग नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी में उनके सफेद बाल दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘दो दिन का ये मेला है , दो दिन का। आना है जाना है , जीवन चलते जाना है’।

दोहराई पिता की लिखी कविता

ट्विटर के साथ-साथ बिग बी ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी एक डिजिटल तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनके एक फैन ने बनाई है। इसके साथ उन्होंने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता शेयर करते हुए लिखा, ‘दुआएं मिल जाएं सब की, बस यही काफी है, ‘दवाएं तो कीमत अदा करने पर मिल ही जाती हैं ,’ मशहूर होने का शौक नहीं मुझे, आप मुझे पहचानते हैं बस इतना काफी है ‘- हरिवंश राय बच्चन।

12 जून को रिलीज होगी गुलाबो सिताबो

अमिताभ बच्चन जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं। लॉकडाउन के चलते इस फिल्म को 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है।

Related posts

मौसम विभाग ने दी खुशखबरी, कहा- मानसून सामान्‍य रहेगा, देश भर में बारिश होगी

News Blast

फर्स्ट लुक:भूत पुलिस से सैफ अली खान का पोस्टर रिलीज, करीना बोलीं- पैरानॉर्मल से डरें नहीं विभूति के साथ ‘सैफ’ महसूस करें

News Blast

शादी के 15 दिन बाद हनीमून मनाने दुबई गईं नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत के साथ शेयर किए वेकेशन के फोटो

News Blast

टिप्पणी दें