May 19, 2024 : 3:37 AM
Breaking News
मनोरंजन

शादी के 15 दिन बाद हनीमून मनाने दुबई गईं नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत के साथ शेयर किए वेकेशन के फोटो

17 घंटे पहले

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के तकरीबन 15 दिन बाद हनीमून मनाने दुबई गए हैं। दोनों ने मुंबई एयरपोर्ट से लेकर दुबई के होटल तक के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

नेहा ने मुंबई एयरपोर्ट पर कॉफी पीते हुए अपनी फोटो शेयर की थी। इसके बाद उन्होंने दुबई के पलाजो वर्साचे होटल का वो कमरा भी दिखाया जहां वो स्टे कर रही हैं। कमरे को फूलों से सजाया गया है।

इससे पहले 4 नवंबर को दोनों ने शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। नेहा ने फोटो शेयर की थी जिसमें वह रेड सूट में दिखाई दे रही थीं। वहीं रोहनप्रीत वाइट शेरवानी और शॉल में हैंडसम दिख रहे थे।

24 अक्टूबर को हुई थी शादी

नेहा-रोहनप्रीत की शादी 24 अक्टूबर को दिल्ली में हुई थी। शादी की रस्में जैसे हल्दी, मेहंदी और संगीत भी दिल्ली के एक 5 स्टार होटल में हुई थीं जिसके फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद दो रिसेप्शन हुए थे। पहला रिसेप्शन रोहनप्रीत के घर पर चंडीगढ़ में हुआ था जबकि दूसरा रिसेप्शन मुंबई में रखा गया था।

उभरते सिंगर हैं रोहनप्रीत

नेहा के सिंगिंग करियर की बात करें तो उन्होंने काला चश्मा, आंख मारे, दिलबर-दिलबर, आज ब्लू है पानी-पानी जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं। वहीं, रोहनप्रीत उभरते हुए सिंगर हैं। वह म्यूजिकल रियलटी शो इंडियाज राइजिंग स्टार में हिस्सा ले चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने वेडिंग रियलटी शो मुझसे शादी करोगे में शहनाज गिल का हाथ मांगते देखा गया था।

Related posts

रिया चक्रवर्ती ने कहा, ‘जनवरी 2020 में सुशांत ने मुझे घर छोड़कर जाने के लिए कह दिया था, उनके बार-बार कहने पर आखिरकार 8 जून को मैंने घर छोड़ ही दिया’

News Blast

आमिर खान का हाउस स्टाफ पॉजिटिव; परिवार में सभी की रिपोर्ट निगेटिव, लेकिन मां जीनत की जांच होना बाकी

News Blast

रिया की एनसीबी के लॉकअप में गुजरी रात, कुछ ही देर में भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा; जमानत के लिए आज फिर कोर्ट जा सकती है

News Blast

टिप्पणी दें