May 19, 2024 : 3:21 PM
Breaking News
मनोरंजन

कंगना ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति बाइडेन को बताया गजनी, कहा- वे सालभर से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे

19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में जोए बाइडन की जीत पर कंगना रनोट ने तंज कसा है। उन्होंने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति को गजनी बताया है और लिखा है कि वे सालभर भी पूरा नहीं कर पाएंगे। साथ ही अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति बनीं कमला हैरिस की जीत पर खुशी जताई है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, “गजनी बाइडेन का तो भरोसा नहीं, जिनका डाटा हर पांच मिनट में उड़ जाता है। इतनी सारी दवाइयां उन्हें इंजेक्ट की जाती हैं। वे एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे। साफ है कि कमला हैरिस ही शो चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वह हर महिला के लिए रास्ता बनाती है। इस ऐतिहासिक दिन को चीयर कीजिए।”

आमिर की फिल्म का नाम था ‘गजनी’

कंगना ने अपने ट्वीट में जिस गजनी शब्द का इस्तेमाल किया है, वह असल में आमिर खान स्टारर फिल्म है, जो 2008 में रिलीज हुई थी। फिल्म में आमिर ने जो किरदार निभाया था, वह हर पांच मिनट में अपनी याददाश्त भूल जाता है।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
कंगना की पोस्ट को लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा है, “इस लेडी को वाकई इलाज की जरूरत है। जो बीजेपी का सपोर्ट नहीं करते, वह उनका नाम रख देती है। बाइडन- गजनी, मुंबई -पीओके, बॉलीवुड- बुलीवुड, गटर, किसान- आतंकवादी। गेट वेल सून।”

एक यूजर का कमेंट है, “प्लीज अमेरिकन पॉलिटिक्स का मजाक मत उड़ाओ। तुम हम जैसे लोगों की भावनाओं को नहीं समझोगी, जो असल में यहां रहते हैं। देश को सही करने की कोशिश कर रहे एक ईमानदार इंसान के लिए गजनी सही शब्द नहीं है। उनके इतिहास और तकलीफों को जानिए। उन्होंने अपना परिवार तक खो दिया है।”

Related posts

करण ने सालभर से सुशांत के संपर्क में नहीं रहने पर खुद को दोषी बताया, शाहरुख बोले- बहुत याद आओगे

News Blast

कोरोना से जंग जीतने के बाद दूसरी बार प्लाज्मा डोनेट करने पहुंचीं जोया मोरानी, कहा-‘पिछली बार इससे एक कोरोना पेशेंट की जान बची थी’

News Blast

बॉलीवुड ब्रीफ:तापसी पन्नू ने तेलुगु फिल्म ‘मिशान इम्पॉसिबल’ साइन की, अक्षय-नुपूर का म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2 मोहब्बत’ हुआ रिलीज

News Blast

टिप्पणी दें