May 19, 2024 : 7:53 PM
Breaking News
मनोरंजन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं हो सकती ‘थलाइवी’ फिल्म, कंगना रनोट ने बताई वजह

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 01:25 AM IST

मुंबई.

लॉकडाउन के चलते कई बड़ी फिल्मों की रिलीज टाली गई है वहीं कई ऐसी फिल्में भी हैं जिन्हें अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। हाल ही में मेकर्स ने ‘गुलाबो-सिताबो’, ‘शकुंतला देवी’ और ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म को डिजिटली रिलीज करने का फैसला लिया है। इसी बीच कंगना ने अपनी फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की बात पर एतराज जताया है।

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू मे ओटीटी और थिएटर रिलीज होने पर कंगना ने अपने विचार सामने रखे। उन्होंने कहा, ‘ये निर्भर करता है। उदाहरण के तौर पर ‘थलाइवी’ डिजिटली रिलीज नहीं हो सकती है क्योंकि ये एक बड़े स्तर की फिल्म है और ना ही ‘मणिकर्णिका’ डिजिटल स्पेस की फिल्म है। मगर हां ‘पंगा’ और ‘जजमेंटल है क्या’ भी दर्शकों को दिखाई गई थी। जिस तरह फिल्म बनाई गई थीं वो बहुत डिजिटल फ्रेंडली थीं। इन फिल्मों ने डिजिटल माध्यम से भी अच्छी रिकवरी की थी। तो इसलिए ये निर्भर करता है’।

पहले ही हो चुका है सेट में नुकसान

‘थलाइवी’ फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी हैं मगर इसका एक हिस्सा अभी भी बचा हुआ है। संसद भवन का सेट हैदराबाद के स्टूडियो में बनाया गया था जहां 45 दिनों के लिए शूटिंग की जानी थी, मगर लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका। सेट को मेंटेन करने में मेकर्स का अब तक लगभग 5 करोड़ का नुकसान हो चुका है। अब बारिश का मौसम शुरू होने से सेट के खराब होने का भी डर है। शूट दोबारा करने के लिए सेट की फिर मरम्मत करवानी होगी। जिसमें एक बड़े बजट की जरुरत होगी।

‘थलाइवी’ फिल्म तमिलनाडू की पूर्व सीएम जे जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म है जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। एएल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म की रिलीड डेट 26 जून रखी गई थी मगर देश की स्थिति देखते हुए इसे आगे बढ़ाया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल भी अभी बाकी है।

Related posts

हर महीने 200 करोड़ रु. से ज्यादा का नुकसान झेल रहे सिनेमा घर और फिल्म वितरक, ये 12 फिल्में दे सकती हैं मुनाफा

News Blast

शादी के लिए मुंबई से दिल्ली रवाना हुआ नेहा कक्कड़ का पूरा परिवार, दुल्हा बनने वाले रोहन प्रीत ने खुश होकर लिखा, ‘वेडिंग हो गई शुरू’

News Blast

एम्स की रिपोर्ट से परेशान सुशांत के पिता के वकील बोले- सीबीआई को हर हाल में नई फॉरेंसिक टीम का गठन करना चाहिए

News Blast

टिप्पणी दें