May 18, 2024 : 9:24 PM
Breaking News
मनोरंजन

एम्स की रिपोर्ट से परेशान सुशांत के पिता के वकील बोले- सीबीआई को हर हाल में नई फॉरेंसिक टीम का गठन करना चाहिए

11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एम्स की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में हत्या के एंगल को खारिज कर दिया है। एम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि सुशांत का केस क्लियर कट खुदकुशी का मामला है। लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह एम्स की रिपोर्ट से परेशान हैं। उनका कहना है कि सीबीआई को इस मामले में नई फॉरेंसिक टीम का गठन करना चाहिए। एक रिपोर्ट के मुताबिक, विकास सिंह सीबीआई के डायरेक्टर के पास अपनी मांग लेकर जाएंगे।

विकास ने ट्वीट में जताई परेशानी

विकास सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा – एम्स की रिपोर्ट से बहुत ज्यादा परेशान हूं। बगैर किसी बॉडी (सीबीआई) की मौजूदगी के वो इस नतीजे पर कैसे पहुंच गई और वो भी कूपर अस्पताल की खामियों से भरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर? ऐसी रिपोर्ट के आधार पर जिसमें मौत का वक्त भी नहीं लिखा गया था।

हम पर से आरोप हटा- मुंबई पुलिस

इस बीच मुंबई पुलिस ने भी एम्स की रिपोर्ट पर रिएक्शन दिया है। मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा- हमारी जांच के बारे में कुछ भी जाने बगैर कुछ लोगों ने, जिनका इस मामले में मतलब जुड़ा था, उन्होंने हमारी जांच पर सवाल उठाया। एम्स की रिपोर्ट ने हमें निर्दोष साबित कर दिया है।

Related posts

सपना चौधरी की सीक्रेट वेडिंग और मां बनने की खबर सुन चौंके फैन्स, कभी एक विवाद के चलते जहर खाकर की थी सुसाइड की कोशिश

News Blast

ट्विटर पर अनुराग कश्यप का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, फिल्ममेकर ने खुद बताया- बचपन में किस तरह एक बच्चे को मोलेस्ट किया था

News Blast

मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन: सलमान खान ने फैमिली और करीबी दोस्तों के साथ फॉर्महाउस पर सेलिब्रेट किया 55वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो हुईं वायरल

Admin

टिप्पणी दें