May 18, 2024 : 10:15 AM
Breaking News
मनोरंजन

मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन: सलमान खान ने फैमिली और करीबी दोस्तों के साथ फॉर्महाउस पर सेलिब्रेट किया 55वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो हुईं वायरल

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

29 मिनट पहले

कॉपी लिंक

एक्टर सलमान खान आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि इस बार वे अपने बर्थडे पर कोई पार्टी नहीं करेंगे। हालांकि उन्होंने अपनी फैमिली और करीबी दोस्तों के साथ पनवेल फॉर्महाउस पर छोटे रूप में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की वीडियो और कुछ फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इस साल जन्मदिन मनाने की कोई इच्छा नहींसलमान के इस मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान वहां मीडिया भी मौजूद थी। इस दौरान सलमान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस साल कोई सेलिब्रेशन नहीं होगा। मैं और मेरी फैमिली इसके अलावा और कोई नहीं होगा। सलमान ने आगे कहा, “मुझे इस भयानक साल में अपना जन्मदिन मनाने की कोई इच्छा नहीं है। मुझे उम्मीद है कि अगला साल हम सब की लाइफ में पॉजिटिविटी लेकर आएगा। मुझे उम्मीद है कि सभी स्वस्थ, खुश और सुरक्षित हैं।”

वायरल वीडियो और फोटोज में सलमान केक कट करते दिखाई दे रहे हैं। फोटोज में सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड भी नजर आ रहे हैं। कोरोना का ध्यान रखते हुए उनके साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते समय सभी लोगों ने मास्क पहन रखा था और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया। सलमान के जन्मदिन पर उनके फैंस भी उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

फैंस इस तरह दे रहे शुभकामनाएं

सलमान की फैंस से अपीलबता दें कि, सलमान ने अपने बर्थडे पर एक मैसेज शेयर कर अपने फैंस से एक अपील की है। सलमान ने अपने मैसेज में लिखा, “मेरे जन्मदिन पर फैंस का प्यार और स्नेह सालों से जबरदस्त रहा है। लेकिन इस साल मेरा विनम्र आग्रह है कि कोविड महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए मेरे घर के बाहर भीड़ न लगाएं। मास्क पहनो, सैनेटाइज करो। सोशल डिस्टेंस मेंटेन रखो। इस वक्त मैं गैलेक्सी में नहीं हूं।”

[ad_2]

Related posts

कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा का 39 साल की उम्र में निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

News Blast

गुडबाय अपडेट:नीना गुप्ता ने कहा-गुडबाय के लिए मेरे शूटिंग शेड्यूल में आ रही हैं परेशानियां

News Blast

80 साल की उम्र में बेटी दिव्यंका के साथ थिरकते नजर आए रंजीत, वीडियो शेयर कर लिखा- ये मुझे उंगलियों पर नचाती है

News Blast

टिप्पणी दें