May 7, 2024 : 3:11 PM
Breaking News
मनोरंजन

61 साल की हुईं नीना गुप्ता, फिल्मों में उनके पति की भूमिका निभा चुके गजराज राव ने कहा, ‘सोलहवीं सालगिरह की बधाइयां’

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 12:49 AM IST

मुंबई.

नीना गुप्ता 4 जून को 61 साल की हो गई हैं। इस मौके पर नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, मेरा हैप्पी बर्थडे। नीना वीडियो में कहती हैं-आप सबकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। ढेर सारा प्यार। वीडियो में नीना कई सारे फ्लाइंग किस भी देती नजर आती हैं। 

कलीग्स ने दी बधाई: नीना को जन्मदिन पर उनके इंडस्ट्री कलीग्स ने बधाई दी।शुभ मंगल ज्यादा सावधान और बधाई हो जैसी फिल्मों में उनके पति की भूमिका निभा चुके गजराज राव ने इन्स्टाग्राम पर लिखा, बेहतरीन को-एक्टर और जिंदादिल इंसान नीना जी को सोलहवीं सालगिरह की ढेर सारी बधाइयां।

गजराज राव और आयुष्मान खुराना की इंस्टाग्राम स्टोरीज

आयुष्मान खुराना ने नीना जी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। 

सिंगर नेहा कक्कड़ ने कहा, हैप्पी बर्थ-डे मैम, आप मुझे और कई लड़कियों की प्रेरणा हैं। आपको अच्छा स्वास्थ्य और ढेर सारी खुशियां मिलें। 

मुक्तेश्वर में हैं नीना: नीना का लॉकडाउन पीरियड पति विवेक मेहरा के साथ मुक्तेश्वर में बीत रहा है।वह दो दिन के लिए पिकनिक मनाने वहां गई थीं और लॉकडाउन घोषित होने के बाद वहीं रुक गईं।

नीना ने एक इंटरव्यू में कहा था,हम बहुत लकी हैं कि हम इतनी खूबसूरत जगह पर समय बिता रहे हैं। यहां हमारा छोटा सा घर है, हमारा स्टाफ है। ये छोटी जगह है इसलिए किराने के सामान की भी कोई समस्या नहीं है। हम आराम से अपना समय बिता रहे हैं। 

इन फिल्मों में आईं नजर : पिछले कुछ समय में नीना की फिल्में शुभ मंगल ज्यादा सावधान, बधाई हो, पंगा आई हैं। जिनमें उनके काम की सराहना की गई। खबरें हैं कि नीना इंडियन क्रिकेट टीम की 1983 की वर्ल्डकप जीत पर बन रही फिल्म 83 में कैमियो करती नजर आएंगी।

Related posts

नेत्रहीन लड़की को देखते ही दिल दे बैठा युवक, शादी के लिए घरवालों को ये कहकर मनाया

News Blast

एनसीबी पर सवाल उठाते हुए नगमा ने पूछा- कंगना के खिलाफ समन क्यों नहीं , क्या सिर्फ दूसरी एक्ट्रेसेस को बदनाम करना ही एजेंसी का काम है?

News Blast

चिरंजीवी सरजा को आखिरी बार गले लगाया तो फूट-फूट कर रो पड़ीं प्रेग्नेंट पत्नी मेघना, दो साल पहले ही हुई थी शादी

News Blast

टिप्पणी दें