May 5, 2024 : 4:20 PM
Breaking News
Other

दिल्ली में बेकाबू हुई बस की सच्चाई आई सामने, दिखा ड्राइविंग सीट पर खौफनाक मंजर

दिल्ली में बस हादसे की तस्वीर आई सामनेदिल्ली में बस हादसे की तस्वीर आई सामने

देश की राजधानी दिल्ली में रोहिणी इलाके में बीते दिनों डीटीसी बस से एक हादसा हुआ था. तेज रफ्तार बस ने पहले कार में टक्कर मारी और उसे घसीटते हुए फुटपाथ पर चढ़ गई थी और वहां खड़ी बाइकों को रौंदते हुए आगे बढ़ गई थी. इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. उस वक्त कहा गया था कि ड्राइवर की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ था लेकिन अब जो सच्चाई सामने आई है वो आपको हैरान कर देगी.

दरअसल अब उस बस के अंदर का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिससे यह हादसा हुआ था. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे बस के ड्राइवर को चलती बस में हार्ट अटैक आया और बस अनियंत्रित होकर कई गाड़ियों से जा भिड़ी. इस हादसे में एक व्यक्ति कि मौत हुई थी. यह घटना 4 नवंबर को हुई थी.बस के अंदर के सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि हर्ट अटैक आते ही ड्राइवर ड्राइविंग सीट से नीचे गिरने लगता है जिसे बस में मौजूद एक अन्य व्यक्ति संभालने की कोशिश करता है. वो बस को भी रोकने की कोशिश करता है लेकिन बस चलती रहती है और ड्राइवर सीट से गिरकर तड़पता रहता है.  इस दौरान बस रफ्तार में फुटपाथ पर बाइकों को रौदते हुए आगे बढ़ती हुई भी नजर आ रही है.

यह हादसा साउथ रोहिणी थाना क्षेत्र में मदर डिवाइन स्कूल के पास हुई थी. घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान 30 साल के शख्स की मौत हो गई. हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति का इलाज चल रहा है.

शुरुआती जांच में पता चला था कि डीटीसी बस के चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया और एक कार और कुछ दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी. लेकिन अब बस की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद ये भी साफ हो गया है कि हर्ट अटैक आने की वजह से ड्राइवर का बस पर नियंत्रण नहीं रहा था जिस वजह से यह हादसा हुआ था.

 

 

Related posts

दिव्यांका त्रिपाठी के साथ 8 साल रिलेशनशिप में रहे थे शरद, फिर इस वजह से एक झटके में हो गए अलग

News Blast

जबलपुर कोर्ट ने हथियार सहित संदिग्ध अवस्था में पाया जाना समाज के लिए खतरा

News Blast

संपत्ति के नाम पर साइकिल,हिंसक जानवरों के बीच रह रहे 17 साल से कर्नाटक के घने जंगलों में,चंद्रशेखर – जानिए इसके पीछे की कहानी

News Blast

टिप्पणी दें