May 13, 2024 : 12:49 AM
Breaking News
Other

दिव्यांका त्रिपाठी के साथ 8 साल रिलेशनशिप में रहे थे शरद, फिर इस वजह से एक झटके में हो गए अलग

बॉलीवुड और टीवी सितारों के फैंस न सिर्फ उनके प्रोजेक्ट्स पर नजर बनाए रखते हैं बल्कि उनके ब्रेकअप व लव स्टोरीज पर भी खास नजर रखते हैं. टीवी सितारों की जिंदगी में भी आम लोगों की तरह उतार चढ़ाव आते रहते हैं. रिश्ते बनते और कई बार टूट जाते हैं. लेकिन जिंदगी लगातार आगे बढ़ती रहती है. ऐसा ही कुछ हुआ था एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की जिंदगी में जब शरद मल्होत्रा उनकी जिंदगी में आए.

8 साल तक साथ रहा कपल
टीवी के दोनों लोकप्रिय सितारे तकरीबन 8 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे और फिर एक दिन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. 8 साल पुराना रिश्ता एक झटके में टूट गया लेकिन इस कपल ने अपने फैंस से कभी कुछ छिपाया नहीं. आज जानते हैं इसी कहानी के बारे में कि किस तरह ये दोनों सितारे एक दूसरे के करीब आए और फिर अलग हो गए.

तेरी-मेरी दोस्ती प्यार में बदल गई
शूटिंग के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और शरद एक दूसरे के करीब आए थे और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. जीटीवी के फेमस शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ में दोनों साथ नजर आया करते थे. पर्दे का ये इश्क देखते ही देखते दोनों को अलग जिंदगी में भी करीब ले आया. लोगों को भी दोनों का रिश्ता पसंद आ रहा था और इस तरह दोनों ने 8 साल का सफर हाथ थामकर हंसते-हंसते कर लिया.

कैसे आईं दोनों के बीच दूरियां?
लेकिन जब बात इसके अगले पड़ाव की आई तो शरद पीछे हटने लगे. रिपोर्ट्स की मानें तो इतने लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दिव्यांका (Divyanka Tripathi) चाहती थीं कि दोनों शादी कर लें. हालांकि शरद अभी शादी नहीं करना चाहते थे. इसी वजह से दोनों के बीच खटास आने लगी और देखते ही देखते दोनों के बीच फासले बहुत ज्यादा हो गए. एक इंटरव्यू में दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद शूटिंग पर जाना मुश्किल हो गया था.

Related posts

38 करोड़ लोगों को मोदी सरकार देगी तोहफा, जानिए क्या है

News Blast

Waseem Rizvi ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिंदू धर्म, मंदिर में हुआ धर्म परिवर्तन

News Blast

ED ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक, उनकी पत्नी को समन जारी किया

News Blast

टिप्पणी दें