June 18, 2024 : 1:35 AM
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

मुस्कान सिद्दीकी बनी हिंदू, इजरायल में लड़कियों संग हमास की बर्बरता से थी खफा

मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू बनी लड़की.मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू बनी लड़की

यूपी के सीतापुर में राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना ने एक मुस्लिम लड़की और हिंदू लड़के की शादी कराई. लड़की इजरायल में हमास द्वारा लड़कियों के साथ की जा रही बदसलूकी से नाराज है. इसी वजह से उसने अपना धर्म छोड़कर हिंदू लड़के से शादी की. राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना ने सीतापुर के काली मंदिर दोनों की शादी करवाई है.

दरअसल, शाहजहांपुर के कटरा की रहने वाली मुस्कान सिद्दीकी नाम की एक लड़की ने सीतापुर के शिशुपाल मौर्य से शादी करने के लिए एक अनुबंध पत्र नोटरी कराया था. इसमें यह बात भी थी कि मुस्कान इजरायल में हमास आतंकवादियों द्वारा लड़कियों के साथ की जाने वाली बदसलूकी से काफी आहत है.

मुस्कान और शिशुपाल ने हिंदू शेर सेना से संपर्क कि

इसी के चलते उसने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का मन बना लिया. साथ ही शिशुपाल मौर्य से शादी करने का फैसला किया. सामाजिक बाधाओं की दिक्कत न झेलनी पड़े, इसके लिए मुस्कान और शिशुपाल ने सीतापुर में हिंदू शेर सेना के लोगों से संपर्क किया.

हिंदू शेर सेना ने काली मंदिर में दोनों की शादी कराई

इसके बाद हिंदू शेर सेना ने शाहजहांपुर रोड स्थित काली मंदिर में दोनों की शादी कराई. मुस्कान और शिशुपाल ने इस मौके पर आर्य समाज मंदिर की ओर से जारी विवाह प्रमाण पत्र भी मीडिया को दिखाया. इसमें उसने अपने मन की बात लिखी है.

धीरेंद्र शास्त्री के सामने मुस्लिम परिवार ने अपनाया हिंदू धर्म

बीते दिनों महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के एक कार्यक्रम में एक मुस्लिम परिवार ने हिंदू धर्म अपनाया था. शहर के अयोध्या नगरी मैदान में तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

संभाजीनगर में ‘राम कथा’ और भगवान राम के जीवन पर प्रवचन का आयोजन केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉ भागवत कराड ने कराया था. मध्य प्रदेश में बागेश्वर धाम `पीठ’ के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बुधवार को मंच से घोषणा की, “कथा सुनने के बाद, मुस्लिम धर्म का पालन करने वाले दस लोग आज से सनातनी बन गए.”

 

Related posts

दो महीने से नहीं थी बिजली, बैलगाड़ी में ट्रांसफार्मर रखकर कीचड़ में बैलों की तरह खींचकर गांव ले गए ग्रामीण

News Blast

किसानों ने सिंघु बॉर्डर से किया 5 दिसंबर को राष्ट्रव्यापी पुतला दहन का आह्वान, 8 दिसंबर से देशव्यापी हड़ताल पर जाएंगे ट्रांसपोर्टर

Admin

MP राज्य सायबर पुलिस का अलर्ट: कोविड-19 वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के नाम पर धोखाधड़ी; पर्सनल फोटो से लेकर बैंकिंग के पासवर्ड और ई-मेल तक चुरा रहे, नाम दिया एसएमएस वोर्म

Admin

टिप्पणी दें