July 16, 2024 : 2:40 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन राज्य राष्ट्रीय हेल्थ

MP Board Results 2022

मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन अपने नाम पर एक खास रिकॉर्ड दर्ज करते हुए कल, 29 अप्रैल 2022 को 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित करेगा. ऐसा पहली बार है जब एमपी बोर्ड मई के बजाय अप्रैल में ही हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी करने वाला है.

एमपी बोर्ड परीक्षा 2022 में करीब 18 लाख स्टूडेंट्स शामिल हुए थे. एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा में कोई पेपर लीक होने या स्टूडेंट्स के चीटिंग करने जैसी खबरें सामने नहीं आई थीं. एमपी बोर्ड रिजल्ट मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन की ऑफिशियल वेबसाइट mpbse.nic.in पर कल दोपहर 1 बजे अपलोड कर दिए जाएंगे.

प्ले स्टोर से डाउनलोड करें एमपी बोर्ड की ऐप
मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (MPBSE) ने 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स की सहूलियत के लिए अपना ऐप भी लॉन्च किया है. इसे प्ले स्टोर पर ‘MPBSE’ के नाम से सर्च किया जा सकता है. स्टूडेंट्स चाहें तो इस ऐप पर अपना रोल नंबर व अन्य जरूरी डिटेल्स एंटर कर भी बोर्ड रिजल्ट 2022 (MPBSE Results 2022) चेक कर सकते हैं.

Related posts

बैडमिंटन के शौकीन हैं प्रदीप सिंह, पिता ने पेट्रोल पंप पर काम करके पढ़ाया

News Blast

देश में ऐसा पहली बार:कर्नाटक का सरकारी स्कूल बनेगा सैटेलाइट डिजाइनिंग का हिस्सा, इसरो की मदद से परिसर में ही डिजाइन बनाएंगे बच्चे

News Blast

बॉलीवुड ब्रीफ: ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए आयुष्मान पहली पसंद, बिकिनी फोटो पर मीरा राजपूत के कैप्शन ने खींचा ध्यान और किसानों को लेकर भावुक हुईं सोनाक्षी

Admin

टिप्पणी दें