May 17, 2024 : 2:03 PM
Breaking News
बिज़नेस

15 दिसंबर से बंद हो रहा है 20 साल पुराना सोशल मीडिया प्लेटफार्म Yahoo ग्रुप; कम यूज होने के चलते लिया गया फैसला

नई दिल्ली19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कंपनी ने कहा अब हम व्यवसाय के अन्य क्षेत्रों पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे

  • 2017 में याहू को खरीदने वाले वेरीजोन ने मंगलवार को इसकी घोषणा की
  • याहू वेब पर अपने समय का सबसे बड़ा मैसेज बोर्ड सिस्टम रहा है

पिछले कई सालों से कम यूज होने के कारण अब याहू ग्रुप्स 15 दिसंबर से बंद हो जाएगा। 2017 में याहू को खरीदने वाले वेरीजोन ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। याहू वेब पर अपने समय का सबसे बड़ा मैसेज बोर्ड सिस्टम रहा है। इसका यह सफर अब इस साल के अंत में खत्म हो जाएगा।

कंपनी ने क्या कहा?

कंपनी ने अपने मैसेज में लिखा कि याहू ग्रुप्स को उपयोग में लगातार गिरावट दिखी है। इसी अवधि में हमने यह भी देखा कि ग्राहक प्रीमियम और भरोसेमंद सामग्री चाहते हैं। हालांकि ऐसा निर्णय करना कभी भी आसान नहीं होता है। हमें कभी-कभी उन उत्पादों के बारे में कठिन निर्णय लेना चाहिए जो कि लंबे समय मार्केटिंग रणनीति के लिए ठीक नहीं हैं। अब हम व्यवसाय के अन्य क्षेत्रों पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे।

अब ईमेल भेज सकते हैं या नहीं ?

कंपनी ने कहा कि आपके द्वारा भेजे गए और प्राप्त किए गए ईमेल आपके ईमेल में रहेंगे, लेकिन 15 दिसंबर से ग्रुप मेंबर्स को मेल भेजना और प्राप्त करना संभव नहीं होगा। अमेरिकी वायरलेस कम्युनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर वेरीजोन ने 2017 में याहू के इंटरनेट कारोबार को 4.8 बिलियन डॉलर में खरीदा था। याहू ग्रुप्स सर्विस 2001 में शुरू की गई थी।

Related posts

चीन विवाद के बीच जिओनी कर रही भारत में वापसी, 25 अगस्त को लॉन्च करेगी अफोर्डेबल फोन; बड़ी स्क्रीन और बैटरी मिलने की उम्मीद

News Blast

मूडीज ने देश की रेटिंग घटाई, बीएए2 से घटाकर बीएए3  किया

News Blast

फेसबुक से साझेदारी की घोषणा के बाद सारेगामा इंडिया के शेयर 20 फीसदी उछलकर ऊपरी सर्किट में हुए लॉक

News Blast

टिप्पणी दें