May 26, 2024 : 6:42 AM
Breaking News
बिज़नेस

चीन विवाद के बीच जिओनी कर रही भारत में वापसी, 25 अगस्त को लॉन्च करेगी अफोर्डेबल फोन; बड़ी स्क्रीन और बैटरी मिलने की उम्मीद

नई दिल्ली21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर पोस्टर जारी करके लिखा ‘अब जिंदगी होगी मैक्स’
  • जिओनी भारत में वायरलेस स्टीरियो, हेडफोन, इयरफोन, नेकबैंड, पावरबैंक, स्मार्टवॉच बेच रही है

एक तरफ जहां देश में चीनी कंपनियों और उनके प्रोडक्ट का विरोध रहा है, तो दूसरी तरफ इस विरोध के बीच चीनी कंपनी जिओनी ने वापसी की तैयारी कर ली है। ये कंपनी 25 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने अपने रिटेल पार्टनर फ्लिपकार्ट पर एक पोस्टर जारी किया है, जिसे ‘अब जिंदगी होगी मैक्स’ का नाम दिया गया है।

पोस्टर के मुताबिक, स्मार्टफोन में पतले बेजल के साथ बड़ी स्क्रीन मिलेगी। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा। वहीं, फोन में बड़ी बैटरी भी मिल सकती है। जिओनी ने भारतीय बाजार में लंबे समय से कोई स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है। जिओनी भारत में वायरलेस स्टीरियो, हेडफोन, इयरफोन, नेकबैंड, पावरबैंक, स्मार्टवॉच बेच रही है।

लो बजट स्मार्टफोन होगा
खबरों के मुताबिक, जिओनी का ये स्मार्टफोन बजट में ध्यान रखते हुए तैयार किया गया है, जिसकी कीमत 6000 रुपए के करीब हो सकती है। स्मार्टफोन का लॉन्चिंग इवेंट 25 अगस्त को दोपहर 2 बजे शुरू होगा। ऐसा माना जा रहा है कि फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है।

बजट स्मार्टफोन पर काम करती है कंपनी

  • जिओनी हमेशा से बजट स्मार्टफोन पर काम करती आई है। उसने अपना लास्ट स्मार्टफोन बीते साल फरवरी में F205 प्रो को लॉन्च किया था। इस फोन की मौजूदा कीमत 4,499 रुपए है।
  • फोन में 13MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करने वाले इस फोन में 3000mAh बैटरी दी गई है। यह तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और शैंपेन में आता है।
  • जिओनी ने चीनी बाजार में इसी साल अपना K6 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो P60 चिपसेट के साथ आ रहा है। इसमें 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,350mAh की बैटरी दी है।

0

Related posts

क्रेडिट स्कोर और प्रोफेशन सहित इन 4 बातों पर निर्भर करती है पर्सनल लोन की ब्याज दर

News Blast

62 अंक नीचे खुला डाउ जोंस, दुनियाभर के बाजारों में अनिश्चित्ता का माहौल; भारत और जापान के बाजार बढ़त के साथ बंद हुए

News Blast

फिक्स्ड डिपॉजिट पर चाहिए 9 फीसदी तक ब्याज तो सूर्योदय और उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस सहित इन बैंक में करें निवेश

News Blast

टिप्पणी दें