May 6, 2024 : 12:11 AM
Breaking News
क्राइम

यूपी: जौनपुर में गहनों के लालच में पड़ोसी ने की सर्राफा व्यवसायी की हत्या, एक गिरफ्तार

जौनपुरः जौनपुर में गहनों के लालच में के एक सराफा व्यवसायी की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद उसके शव को कुंए में फेंक दिया गया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

जौनपुर के सरायख्वाजा थानांतर्गत मैनीपुर गांव निवासी रविंद्र मौर्या सोने-चांदी से बने जेवरात बेचा करते थे. मंगलवार को ही पड़ोस के बच्चा मौर्य ने गहने खरीदने के बहाने उन्हें घर बुलाया. रविंद्र, आभूषण का बैग लेकर वहां पहुंच गए. इसके बाद रात भर घर नहीं लौटे तो परिजन ने रात में ही तलाश शुरू की, लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं लगा.

बुधवार की सुबह फिर रविन्द्र तलाश शुरू की गई. परिजनों ने जब पड़ोस की महिला से भी पूछा तो उसने उल्टा-सीधा जवाब देना शुरू कर दिया. इस पर परिजन का शक गहरा होने लगा. पड़ोस घर के बाहर ही खून के धब्बे देख परिजन शोर मचाने लगा. शोर मचाने पर वहां लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने घर के भीतर जाकर देखा तो वहां भी खून के धब्बे और जेवरात भरा बैग मिला. इसके बाद घर के बाहर लोगों ने घेराव कर दिया. इसके बाद गुस्साई भीड़ देख हत्यारोपी के परिवार ने खुद को घर में बंद कर लिया.

बेटे ने ही खोल दिया हत्या का राज

मौके पर तनाव बढ़ता देख किसी ने फोन किया तो वहां पुलिस फोर्स पहुंच गई. हत्योरोपी के घर के बाहर ही एक कुंए में देखने पर वहां रविंद्र का शव भी मिल गया. वहां साफ नजर आ रहा था कि हत्या के बाद रविंद्र का शव घर से घसीटते हुए कुंए में फेंका गया था.

घर के अंदर हुए खौफनाक हत्याकांड की परत उसके खुद के बेटे ने ही खोल दीं. बेटे ने रोते हुए बताया कि पापा किसी से फोन पर हत्या करने की बात कर रहे थे.

मुख्य आरोपी की तलाश जारी

सीओ सुशील सिंह के अनुसार, एक आरोपी को वहीं से गिरफ्तार कर लिया गया. मुख्य आरोपी की तलाश में टीम लगा दी गई है. सीओ ने बताया कि मामला अवैध संबंधों से जुड़ा भी मिल रहा है. जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

यह भी पढ़ें-

CBI जांच पर बोले बिहार के DGP- हम लोग सही थे, बिहार के CM पर कमेंट करने की रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं थी
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच CBI करेगी, सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला

Related posts

नेत्रहीन लड़की को देखते ही दिल दे बैठा युवक, शादी के लिए घरवालों को ये कहकर मनाया

News Blast

Breaking News : पीड़िता के घर Unnao जाएंगी यूपी महिला आयोग की सदस्य

Admin

हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के आरोप में तीन भारतीय गिरफ़्तार

News Blast

टिप्पणी दें