May 19, 2024 : 2:04 AM
Breaking News
क्राइम

संजीत मर्डर केसः पुलिस के खुलासे पर सवाल उठा रहे परिजन, अभी तक बरामद नहीं हो सका शव

कानपुरः कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र का संजीत अपहरण और हत्या मामला अभी भी पुलिस के लिए सरदर्द बना हुआ है. हालांकि पुलिस खुलासे जरूर कर रही है लेकिन परिजन पुलिस के खुलासे पर हर बार सवाल खड़े कर रहे है. फिर चाहे वो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने का मामला हो या संजीत का मोबाइल बरामद करने का खुलासा हो.

परिजन हर बार पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़े कर रहे है. अब पुलिस पकड़े गए अपहरणकर्ताओं का नार्को टेस्ट करवाने का प्रयास कर रही है जिससे कि पूरी घटना का खुलासा हो सके.

शव की तलाश जारी

डीआईजी डॉक्टर प्रीतिंदर का कहना है कि संजीत मामले पर पुलिस लगातार प्रयास कर रही है और उसी के चलते पहले अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया और अब संजीत का मोबाइल बरामद किया गया है. मोबाइल संजीत का है इसके लिए मोबाइल का आईएमईआई नबर की जांच करवाई जाएगी और उस फोन में जो सिम मिला है उसको रन करवाएगी. यही नहीं, दूसरा मोबाइल अपहरणकर्ताओं का है कि नहीं, इसकी भी जांच करवाई जा रही है.

डीआईजी का कहना है कि शव की तलाश के लिए प्रयास तेज किये जायेंग. बड़ी मशीनों से शव की तलाश की जाएगी क्यों कि बरसात के मौसम के कारण बहाव तेज़ होने की वजह से दिक्कत आ रही है. उनके अनुसार, अपहरणकर्ताओं को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई थी जिससे पूरी घटना की जानकारी मिली थी. शव नही बरामद हो सका है, इसके लिए अपहरणकर्ताओं का नार्को टेस्ट करवाया जाएगा. इसके लिए अभी प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-

CBI जांच पर बोले बिहार के DGP- हम लोग सही थे, बिहार के CM पर कमेंट करने की रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं थी

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच CBI करेगी, सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला

Related posts

पेड़ से टकराई बेकाबू बाइक एक की मौत व एक घायल

News Blast

The Supreme Court’s jurisprudence on reservations has gaps

Admin

Delhi Riots: दिल्ली पुलिस का खुलासा, दंगों में अंसार खान को फंसाने के लिए उसके घर की छत पर रखे गए थे पाइप बम

News Blast

टिप्पणी दें