July 16, 2024 : 2:41 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग

पेड़ से टकराई बेकाबू बाइक एक की मौत व एक घायल

इमली नाके के पास शनिवार की रात एक बेकाबू बाइक पेड़ से टकरा गई। बाइक पर सवार सुनील सिकरवार व अनिल सिकरवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना गिरवाई थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान तड़के सुनील सिकरवार की मौत हो गई, जबकि अनिल की हालत गंभीर बताई गई है। गिरवाई थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। वीरपुर बांध निवासी सुनील सिकरवार प्राइवेट नौकरी करता है। शनिवार की रात सुनील अपने दोस्त अनिल सिकरवार के साथ बाइक से घर जा रहा था। रात साढ़े 11 बजे बाइक तेज गति के साथ पेड़ से टकरा गई। बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल सड़क पर पड़े थे। क्षेत्रीय नागरिकों ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही घरवाले भी अस्पताल पहुंच गए। तड़के साढ़े तीन बजे सुनील की इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर गिरवाई थाना पुलिस ने शव को निगरानी में लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया।

बाइक की टक्कर से युवक घायल

 

लिक्ष्मीगंज में शनिवार की रात कार की चपेट में आने के कारण बाइक पर सवार अंकित जाटव घायल हो गया। कार चालक बाइक में टक्कर मारने के बाद मौके से भाग गया। जनकगंज थाना पुलिस ने चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर से चालक की तलाश कर रही है।

सेना के जवान ने शताब्दी एक्सप्रेस में किया हंगामा

नई दिल्ली से रानी कमलापति स्टेशन जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में सेना के एक जवान ने रविवार को हंगामा कर दिया। यह जवान एक दिन पुराने यानी शनिवार के टिकट पर ट्रेन के चेयर कार में सवार हो गया। चेकिंग स्टाफ ने जब टिकट देखा, तो जवान से दूसरा टिकट बनवाने के लिए कहा। इस पर जवान ने स्टाफ से विवाद करना शुरू कर दिया।विवाद होने पर आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और जवान को मुरैना स्टेशन पर ट्रेन से उतार दिया। वहीं हजरत निजामुद्दीन से एर्नाकुलम जंक्शन जा रही मंगला एक्सप्रेस के बी-3 कोच में यात्री साजी मैथ्यू का सहयात्रियों से विवाद हो गया। आरपीएफ के मुताबिक साउथ दिल्ली निवासी साजी मैथ्यू नशे की हालत में था। यात्रियों की शिकायत पर उसे ग्वालियर में उतारकर हंगामे का मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

कोरोनाकाल में घूमने आने वाले युवक को चिढ़ाते थे आरोपी, कहते थे तूने कोरोना टेस्ट करवाया या नहीं, इसी विवाद में डंडे से पीटकर हत्या की थी

News Blast

440 करोड़ से बना 7 लाख करोड़ के एम कैप वाला एचडीएफसी बैंक, अब 10 लाख करोड़ की ओर तैयारी

News Blast

डेमोक्रेटिक उम्मीदवार बिडेन बोले- ट्रम्प चुनाव में धांधली करवा सकते हैं, अगर हारे तो भी आसानी से ऑफिस नहीं छोड़ेंगे

News Blast

टिप्पणी दें