April 28, 2024 : 10:34 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

खरगोन उपद्रव में 84 गिरफ्तार, प्रशासन ने चलाया बुलडोजर,

श्रीराम नवमी पर रविवार को निकलने वाली शोभायात्रा पर पथराव के बाद रात भर शहर में कई स्थानों पर आगजनी व पथराव की घटनाएं हुई। पथराव की घटनाओं में खरगोन एसपी सिद्धार्थ चौधरी व टीआई बनवारी मंडलोई सहित करीब आठ पुलिसकर्मी घायल हुए। सोमवार को डीआईजी तिलक सिंह ने एसपी के पैर में गोली लगने की पुष्टि की। साथ ही बताया कि वह खतरे के बाहर हैं। रात भर चली कार्रवाई में पुलिस ने कुल 84 लोगों को गिरफ्तार किया है। डीआईजी ने बताया कि 25 स्थानों पर आगजनी की घटना हुई है, वहीं कुल 27 लोग घायल हुए हैं। खरगोन में हालात पर नियंत्रण के करने के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की टुकड़‍ियां तैनात की गई हैं।गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो काल करके खरगोन एसपी सिद्धार्थ चौधरी का हाल जाना, राम नवमी पर हिंसा के दौरान एसपी को पैर में गोली लगी थी। उपद्रव के बाद प्रशासन की कार्रवाई जारी, तालाब चौक के समीप छोटी मोहन टाकीज एरिया में अतिक्रमण पर बुलडोजर चला। इंदौर संभागायुक्त डा. पवन कुमार शर्मा ने बताया कि दंगाइयों के 50 मकानों को चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही इसमें शामिल 4 सरकारी कर्मचारियों पर भी कार्रवाई की गई है।

खरगोन शहर में परीक्षाएं स्थगित

खरगोन शहर में जिन कक्षाओं 8 वीं और महाविद्यालयीन स्नातक और स्नातकोत्तर की आज परीक्षा होनी थी, उनकी परीक्षा स्थगित की गई है। आगामी आदेश पर यह परीक्षाएं आयोजित की जाएगी।

Related posts

बुराड़ी का 450 बेड का अस्पताल 15 जून तक हो सकता है शुरू, कैट्स एंबुलेंस के बेड़े में होगी बढ़ोतरी

News Blast

टोटल लॉकडाउन में मिली छूट, रात आठ बजे तक खुली रहेगी राखी और मिठाई की दुकान

News Blast

पूर्व भाजपा सांसद के बेटे पर रेप का आरोप, केस दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें