May 5, 2024 : 2:53 AM
Breaking News
MP UP ,CG

टोटल लॉकडाउन में मिली छूट, रात आठ बजे तक खुली रहेगी राखी और मिठाई की दुकान

उज्जैनएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन में छूट मिलने से राखी और मिठाई की दुकानें खुल गई जहां महिलाओं द्वारा खरीदारी की जा रही है।

  • इससे पहले रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहने का आदेश जारी किया गया था
  • शनिवार देर रात आए हेल्थ बुलेटिन में 1073 सैंपलों की जांच में 21 रिपोर्ट पाॅजिटिव आई
Advertisement
Advertisement

शहर में रविवार को लॉकडाउन के दौरान राखी और मिठाई की दुकान रात आठ बजे तक खुली रखने की अनुमति कलेक्टर द्वारा प्रदान की गई है। इस अनुमति के संबंध में रविवार को ही आदेश जारी किया गया। इससे पहले कलेक्टर आशीष सिंह ने धारा-144 के तहत रविवार के लिए प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए थे जिसके तहत जिला उज्जैन सीमा क्षेत्र के नगर निगम, नगर पालिका, नगर परिषद एवं नगर पंचायत क्षेत्र में पूर्ण लॉकडाउन लागू रहने की बात कही गई थी।

उज्जैन के कोरोना मरीज की इंदौर में मौत, 21 नए पॉजिटिव, 28 डिस्चार्ज
उज्जैन जिले के फिर एक कोरोना मरीज की मौत हो गई। वह इंदौर के अरविंदो अस्पताल में भर्ती था। लगातार हालत बिगड़ी और शनिवार को अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। वह नागदा के बादीपुरा का रहने वाला था। इधर, शनिवार देर रात आए हेल्थ बुलेटिन में 1073 सैंपलों की जांच में 21 कोरोना पाॅजिटिव निकले हैं। इनमें से चार वार्ड क्रमांक 8 अंकपात क्षेत्र की श्रीकृष्ण कॉलोनी के हैं। जिनमें एक पांच साल की बच्ची भी है। बताया जाता है कि इनमें से तीन एक ही परिवार के हैं।

इसके अलावा भैरवगढ़ जेल के दो कैदी और लाइन के दो पुलिसकर्मी के साथ ही राजीव गांधी नगर, हरसिध्दि मार्ग, सती गेट, जानकी नगर, ऋषि नगर व छोटा तेलीवाड़ा सहित 17 रोगी उज्जैन के शामिल हैं। बाकी चार पाॅजिटिवों बड़नगर के दो, नागदा व घट्टिया के क्रमश: एक-एक रोगी हैं। इस दिन 28 रोगियों को ठीक होने पर डिस्चार्ज भी किया गया। इस तरह अब 162 रोगी भर्ती हैं, जिनमें से 109 बगैर लक्षण वाले और 53 लक्षणों वाले शामिल हैं।

नागदा में तीसरी मौत : कोरोना से नागदा में शनिवार को तीसरी मौत हुई। बादीपुरा के रहने वाले 56 वर्षीय व्यक्ति का इंदौर के अरविंदो अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां उनकी मौत हो गई। हालांकि इंदौर में मौत होने के कारण प्रशासन ने इसे उज्जैन के हैल्थ बुलेटिन में शामिल नहीं किया।

Advertisement

0

Related posts

सरकारी नौकरी के भरोसे बैठे नौजवानों का भविष्य कैसे दाँव पर लग गया है

News Blast

भोपाल में थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही स्टूडेंट को सेंटर के अंदर जाने दिया; अभिभावक बोले- हमें परिसर में प्रवेश नहीं मिला, न आने-जाने की सुविधा दी गई

News Blast

हमारी मौत का जिम्मेदार…’ दीवार पर कोयले से सुसाइड नोट लिखकर किसान ने लगा ली फांसी

News Blast

टिप्पणी दें