July 16, 2024 : 2:39 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

इंदौर:बहन के साथ जा रही डेढ़ साल की बच्ची बाइक के पहिए मेें उलझी, मौत

बाणगंगा थाना क्षेत्र में डेढ़ वर्षीय बच्ची जीविका की सड़क हादसे में मौत हो गई। एसआइ स्वराज डाबी के मुताबिक हादसा माडर्न चौराहे के पास रविवार शाम का है। जीविका के पिता बंटी सिसोदिया ने पुलिस को बताया कि वह 13 वर्षीय बहन के साथ जा रही थी। अचानक बरदरी की तरफ से बाइक एमपी 09 वीबी 1572 आई और बच्ची को चपेट में ले लिया। चालक जीविका को घसीटते हुए ले गया। वह बाइक के पहिये में उलझ गई थी। स्वजन उसे निजी अस्पताल ले गए लेकिन सोमवार दोपहर उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक बाइक बरदरी निवासी तेजराम चला रहा था। प्रत्यदर्शियों ने पुलिस को बताया तेजराम पिता नंदराम के साथ लवकुश चौराहा की तरफ जा रहा था।

तेज रफ्तार पर नहीं है अंकुश – यातायात पुलिस शहर में यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर लगातार कार्रवाई कर रही है, इसके बावजूद तेज रफ्तार वाहनों पर अंकुश नहीं लगा है। यातायात पुलिस रेड सिग्नल को जंप करने वालों, हेलमेट नहीं पहनने वाले दो पहिया वाहन चालकों और प्लेट पर नियमानुसार नंबर नहीं लिखवाने वालों के खिलाफ लगातार मुहिम चलाती रहती है। उल्लेखनीय है कि पुलिस अधिकारियों ने भी अपने जवानों से कहा है कि वे अपने वाहनों की नंबर प्लेट पर नियम के अनुसार ही नंबर लिखवाए। उस पर पुलिस भी नहीं लिखवाए। हाल ही में यातायात पुलिस ने ऐसे जवानों को भी पकड़ा था, जिनके वाहन की नंबर प्लेट पर नंबर नहीं थे, सिर्फ पुलिस लिखा हुआ था। हालांकि अधिकांश को समझाइश देने के बाद छोड़ दिया गया।

 

Related posts

MP: ट्रैफिक पुलिस में नहीं बदले अंग्रेजों के नियम, पेट्रोल के जमाने में भी मिल रहा साइकिल भत्ता

News Blast

MP के 3 शहरों में टाेटल लॉकडाउन: भोपाल, इंदौर और जबलपुर में मेडिकल सेवाओं को छोड़ कर बाजार और पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद; आवाजाही नहीं रुकी तो पुलिस ने शुरू की सख्ती

Admin

सिलिंडर ब्लास्ट:धुएं से दम घुटकर एक ही परिवार के 4 की मौत, मृतकों में महिला, उसकी बेटी और दो बेटे शामिल

News Blast

टिप्पणी दें