May 6, 2024 : 12:46 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

गैंगवार में हत्या: फरीदाबाद में बदमाशों ने गोली मारकर युवक की हत्या की, आपसी रंजिश में वारदात को दिया अंजाम

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबाद2 घंटे पहले

कॉपी लिंक

बदमाश कुलभूषण का भाई रॉकी, जिसकी गोली मारकर हत्या की गई। -फाइल फोटो।

बदमाशों ने रॉकी पर 8-10 गोलियां चलाईं, इनमें से तीन गोलियां रॉकी को लगीं

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में शुक्रवार को गैंगवार की घटना हुई, जिसमें नामी बदमाश कुलभूषण के भाई रॉकी की मौत हो गई है। गांव नचौली में मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने रॉकी को गोलियों से छलनी कर दिया। मृतक के भाई बदमाश कुलभूषण पर पुलिस ने 2 लाख का इनाम रखा हुआ था।

जेल में बंद है मृतक का भाई

हाल ही में क्राइम ब्रांच ने कुलभूषण को गिरफ्तार किया था। इन दिनों वह जेल में हैं और उसके बाकी साथियों की तलाश चल रही है। फरवरी 2020 में हुए अन्नी हत्याकांड में कुलभूषण मुख्य आरोपित है। वहीं मृतक रॉकी के पिता ज्ञानचंद ने अन्नी के भाई बिन्नी पर रंजिशन हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

ज्ञानचंद की शिकायत पर भैंसरावली गांव निवासी बिन्नी और ताजपुर निवासी चुटिया सहित 6-7 अन्य लोगों के ख़िलाफ भूपानी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। बदमाशों ने रॉकी पर 8-10 गोलियां चलाईं। इनमें से तीन गोलियां रॉकी को लगीं।

[ad_2]

Related posts

BSF के कार्यक्रम में गृह मंत्री: शाह बोले- ड्रोन और सुरंगों के जरिए देश के खिलाफ साजिश की जा रही; हम हर चुनौती के लिए तैयार

Admin

हिमाचल घूमना है तो पांच दिन की बुकिंग जरूरी, 72 घंटे पहले की कोविड-19 टेस्ट रिपाेर्ट साथ लानी होगी

News Blast

मानसून सत्र के चौथे दिन संसद में भारी हंगामा:लोकसभा सोमवार तक स्थगित, दस्तावेज फाड़ने पर TMC सांसद शांतनु सेन पूरे सेशन के लिए सस्पेंड

News Blast

टिप्पणी दें