April 17, 2024 : 8:23 AM
Breaking News
खबरें महाराष्ट्र हेल्थ

एकता कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट करवाने की अपील

टीवी और बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की भी अपील की है. उन्होंने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

टीवी और बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर कोरोना वायरस (Ekta Kapoor Corona Positive( से संक्रमित हो गई हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की भी अपील की है. उन्होंने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है.

एकता कपूर  (Ekta Kapoor Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,”सभी तरह की सावधानी रखने के बाद भी मैं कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. मैं ठीक हूं और मेरे संपर्क में आए उन सभी लोगों से अपील करती हूं कि प्लीज अपना टेस्ट करवाएं.” एकता की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने कमेंट कर उन्हें मजबूत रहने के लिए विशेज कमेंट किए हैं. इनमें डायरेक्टर हंसल मेहता, विक्रांत मैसी, अर्सलान गोनी समेत कई सेलेब्स शामिल हैं।

इससे पहले एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने और अपनी पत्नी प्रिया रूंचाल के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. जॉन ने बताया है कि वह और उनकी पत्‍नी दोनों वैक्‍सीन ले चुके हैं और उन्‍हें कोरोना हो गया है. हालांकि इन दोनों को हल्‍के लक्ष्‍ण ही नजर आ रहे हैं. जॉन और उनकी पत्नी प्रिया दो घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं. जॉन और उनकी पत्नी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जॉन का कहना है कि वह 3 दिन पहल पहले किसी के संपर्क में आए थे, जिसकी कोरोना रिपोर्ट बाद में पॉजिटिव आई थी.

जॉन अब्राहम भी हुए क्वारंटीन

जॉन अब्राहम (Jhan Abraham Instagram) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी पूरी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा,”मैं तीन दिन पहले एक शख्स के कॉन्टैक्ट में आया जिसे बाद में कोरोना निकला. प्रिया और मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम दोनों घर में क्वारंटीन हैं और किसी के संपर्क में नहीं आए हैं. हम दोनों ने ही वैक्सीन लगवा रखी है और अभी हल्के लक्षण हैं. प्लीज ठीक और हेल्दी रहें. मास्क पहनकर रखें.”

ये सेलेब्स भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

हाल ही में, मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur Corona Positive), नोरा फतेही और शिल्पा शिरोडकर सहित कई अन्य बॉलीवुड कलाकारों ने शेयर किया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. पिछले हफ्ते, अर्जुन कपूर, बहन अंशुला, कजिन और प्रोड्यूसर रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी ने कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इससे पहले करीना करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं.

Related posts

मेटा: फ़ेसबुक ने अपना नाम बदला

News Blast

पत्नी ने दबाया मुंह, प्रेमी ने मरने तक चाकू से किए 19 वार; जानिए क्यों उठाया खौफनाक कदम

News Blast

उप राष्ट्रपति ने दी राष्ट्रीय प्रेस दिवस की बधाई, कहा- मीडिया झूठी व सनसनीखेज खबरों के बढ़ते प्रचलन को रोके

News Blast

टिप्पणी दें