May 6, 2024 : 3:40 PM
Breaking News
Other

क्रूज ड्रग्स केस

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी पर सुनवाई चल रही है मजिस्ट्रेट अदालत ने कल उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा था. अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी आर एम नेरलेकर जमानत अर्जी  पर सुनवाई कर रहे हैं. आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि मजिस्ट्रेट कोर्ट के पास जमानत देने का अधिकार है. मजिस्ट्रेट एक आरोपी को रिहा करने के लिए सक्षम है यदि कथित अपराध के लिए सजा मौत या आजीवन कारावास नही है तो.

 

वहीं, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले में एक विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है. उसके पास से ड्रग्स के 40 टेबलेट्स मिले हैं.

बता दें कि गोवा जा रहे क्रूज पर तीन अक्टूबर को की गई छापेमारी के दौरान आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्जेंट को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था जबकि बाकी पांच अन्य आरोपियों को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था. आरोपियों से पूछताछ के आधार पर एनसीबी ने ड्रग पैडलर समेत अन्य लोगों को पकड़ा है. वहीं, इस मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक ने गुरुवार को चौंका देने वाला बयान दिया. उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि रेड के दौरान भाजपा नेता के एक रिश्तेदार को भी हिरासत में लिया गया था और बाद उसे रिहा कर दिया गया. उन्होंने कहा कि वे इसका सबूत कल सबके सामने लाएंगे.

Related posts

संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, पेश होंगे 26 विधेयक, MSP पर कानून के लिए दबाव बनाएगा विपक्ष

News Blast

केरल: धार्मिक कार्यक्रम में चप्पल पहनने को लेकर विवाद के बाद अभिनेत्री गिरफ्तार, मिल रही थीं धमकियां

News Blast

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद विवाहिता को ले गया लुधियाना, वहां बंधक बनाकर किया रेप; गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें