April 29, 2024 : 7:29 PM
Breaking News
Other

केरल: धार्मिक कार्यक्रम में चप्पल पहनने को लेकर विवाद के बाद अभिनेत्री गिरफ्तार, मिल रही थीं धमकियां

केरल में एक पारंपरिक नौका में जूते पहनकर चढ़ने के बाद मंदिर के रीति-रिवाजों का उल्लंघन करने के आरोप में जांच का सामना कर रही मलयालम टीवी धारावाहिक की एक अभिनेत्री को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी किये जाने के बाद अभिनेत्री का बयान दर्ज किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री निमिषा और कथित तौर पर तस्वीरें खींचने में उनकी मदद वाले दोस्त का बयान दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि उन्हें थाने में जमानत देकर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ”पहले हमने मामला दर्ज किया था। आज हमने उन्हें थाने बुलाकर गिरफ्तार किया। बयान दर्ज किये जाने के बाद थाने में जमानत देकर रिहा कर दिया।”

अभिनेत्री निमिषा ने इससे पहले बुधवार को फोन और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अज्ञात लोगों द्वारा गाली-गलौज और धमकी देने की शिकायत की थी।मलयालम धारावाहिकों की अभिनेत्री पर आरोप है कि उन्होंने  एक धार्मिक कार्यक्रम में चप्पल पहनकर नौका पर सवार होने और मंदिर के रीति रिवाजों का उल्लंघन किया है। हालांकि, इस मामले में हंगामा मचने के बाद अभिनेत्री की तरफ से सफाई भी दी गई थी।

अभिनेत्री ने कहा था कि जब मुझे पता चला कि मैंने जो किया वह रीति रिवाजों तथा परंपराओं के विरुद्ध है, तो मैंने उसी समय सोशल मीडिया पर साझा की गई कार्यक्रम से जुड़ी तस्वीरों को तुरंत हटा लिया।अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि मुझे नहीं पता था कि पल्लीयोदम (रस्मी सर्प नौका) पर पैर रखना गलत है और यह केवल मंदिर परंपराओं के लिए है। लेकिन तब से मुझे अज्ञात लोगों से धमकियां मिल रही हैं।

Related posts

ममता बनर्जी: त्रिपुरा में भाजपा के खेमे में मारी सेंध, एक विधायक जल्द हो सकता है टीएमसी में शामिल

News Blast

पंजाब के पहले दलित मुख्यमंत्री को कितना जानते हैं- चरणजीत सिंह चन्नी:

News Blast

MP : बड़े पैमाने पर होगा प्रशासनिक फेरबदल, तबादलों पर मंथन, भ्रष्ट अधिकारियों की निकाली जा रही कुंडली

News Blast

टिप्पणी दें