June 30, 2022 : 1:26 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद विवाहिता को ले गया लुधियाना, वहां बंधक बनाकर किया रेप; गिरफ्तार

ग्वालियर. ग्वालियर में एक विवाहिता को इंस्टाग्राम पर युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया. उसकी करीब 2 महीने पहले इंस्टाग्राम पर पंजाब के युवक से दोस्ती हुई थी. दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं तो युवक उससे मिलने ग्वालियर आ गया. वह उसे अपने साथ लुधियाना ले गया और वहां उसे बंधक बनाकर रेप करने लगा. विवाहिता ने पति को फोन पर पूरी घटना बताई. इसके बाद पति ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई. पति की शिकायत के बाद पुलिस ने पंजाब पहुंचकर आरोपी को दबोचा और विवाहिता को मुक्त कराया.जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर खिड़की मोहल्ला इलाके में रहने वाले कारोबारी की पत्नी 8 मई को अचानक लापता हो गई थी. काफी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चला तो कारोबारी पति ने ग्वालियर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. चार दिन पहले अचानक पत्नी ने पति को फोन कर खुद के अपहरण होने की कहानी सुनाई. उसने खुद को पंजाब के लुधियाना शहर में बंधक बनाकर रखने और दुष्कर्म किए जाने की बात बताई. पीड़िता ने पति को बताया कि उसके इंस्टाग्राम पर दोस्त बने रविन्द्र ने बंधक बनाकर उसका रेप किया.

पुलिस के मुताबिक, 35 साल की इस विवाहिता की करीब 2 महीने पहले इंस्टाग्राम पर पंजाब के लुधियाना शहर के रविंद्र सिंह सरदार से पहचान हुई. दोनों की मोबाइल पर बातें भी होने लगीं. दोनों वर्चुअली काफी करीब आ गए. इसी बीच रविंद्र सिंह ग्वालियर आया और उसने विवाहिता को बुलाया. उसके बाद वह महिला को घुमाने के बहाने आगरा ले गया. यहां घुमाने के बाद आरोपी ने महिला को फुसलाया और लुधियाना ले गया. जहां रविन्द्र ने उसे बंधक बना लिया. ये देख महिला के होश उड़ गए. आरोपी की उस पर बुरी नजर पड़ गई. जब महिला ने प्रताड़ना का विरोध किया तो आरोपी ने उसका रेप किया. एक दिन मौका पाकर विवाहिता ने फोन पर अपने पति को पूरी घटना बता दी.

पुलिस ने ट्रेस की महिला की मोबाइल लोकेशन

घटना की जानकारी मिलते ही पति ने पुलिस को जानकारी दी. उसके बाद पुलिस ने विवाहिता के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की और फिर लुधियाना पहुंचकर उसे मुक्त कराया. लुधियाना में पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. पुलिस दोनों को वहां से लेकर ग्वालियर आई. महिला के बयान रिकॉर्ड करने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है.

Related posts

कर्मी के साथ मारपीट कर गाड़ी और 48 हजार की नकदी छीनी

News Blast

ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ आए नए Vivo S7 स्मार्टफोन से उठा पर्दा, OnePlus Nord से होगा मुकाबला

News Blast

रवि शास्त्री टीम इंडिया की तारीफ की: कोच बोले- ICC ने टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए बीच में नियम बदले, पर लड़कों ने हार नहीं मानी; रैंकिंग में नंबर-1 डिजर्व करती है टीम

Admin

टिप्पणी दें