April 27, 2024 : 9:16 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद विवाहिता को ले गया लुधियाना, वहां बंधक बनाकर किया रेप; गिरफ्तार

ग्वालियर. ग्वालियर में एक विवाहिता को इंस्टाग्राम पर युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया. उसकी करीब 2 महीने पहले इंस्टाग्राम पर पंजाब के युवक से दोस्ती हुई थी. दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं तो युवक उससे मिलने ग्वालियर आ गया. वह उसे अपने साथ लुधियाना ले गया और वहां उसे बंधक बनाकर रेप करने लगा. विवाहिता ने पति को फोन पर पूरी घटना बताई. इसके बाद पति ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई. पति की शिकायत के बाद पुलिस ने पंजाब पहुंचकर आरोपी को दबोचा और विवाहिता को मुक्त कराया.जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर खिड़की मोहल्ला इलाके में रहने वाले कारोबारी की पत्नी 8 मई को अचानक लापता हो गई थी. काफी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चला तो कारोबारी पति ने ग्वालियर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. चार दिन पहले अचानक पत्नी ने पति को फोन कर खुद के अपहरण होने की कहानी सुनाई. उसने खुद को पंजाब के लुधियाना शहर में बंधक बनाकर रखने और दुष्कर्म किए जाने की बात बताई. पीड़िता ने पति को बताया कि उसके इंस्टाग्राम पर दोस्त बने रविन्द्र ने बंधक बनाकर उसका रेप किया.

पुलिस के मुताबिक, 35 साल की इस विवाहिता की करीब 2 महीने पहले इंस्टाग्राम पर पंजाब के लुधियाना शहर के रविंद्र सिंह सरदार से पहचान हुई. दोनों की मोबाइल पर बातें भी होने लगीं. दोनों वर्चुअली काफी करीब आ गए. इसी बीच रविंद्र सिंह ग्वालियर आया और उसने विवाहिता को बुलाया. उसके बाद वह महिला को घुमाने के बहाने आगरा ले गया. यहां घुमाने के बाद आरोपी ने महिला को फुसलाया और लुधियाना ले गया. जहां रविन्द्र ने उसे बंधक बना लिया. ये देख महिला के होश उड़ गए. आरोपी की उस पर बुरी नजर पड़ गई. जब महिला ने प्रताड़ना का विरोध किया तो आरोपी ने उसका रेप किया. एक दिन मौका पाकर विवाहिता ने फोन पर अपने पति को पूरी घटना बता दी.

पुलिस ने ट्रेस की महिला की मोबाइल लोकेशन

घटना की जानकारी मिलते ही पति ने पुलिस को जानकारी दी. उसके बाद पुलिस ने विवाहिता के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की और फिर लुधियाना पहुंचकर उसे मुक्त कराया. लुधियाना में पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. पुलिस दोनों को वहां से लेकर ग्वालियर आई. महिला के बयान रिकॉर्ड करने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है.

Related posts

India Pakistan LOC Ceasefire : Pakistan ने 32 KG विस्फोटक LOC के पार भेजा : सूत्र

News Blast

मेसी ने किया तेंदुलकर जैसा कारनामा:देश को 28 साल बाद इंटरनेशनल खिताब जिताया; लियोनल ने लगातार 3 फाइनल हारने के बाद 2016 में लिया था संन्यास

News Blast

MP में शिक्षकों पर एक और प्रयोग: दक्षिण कोरिया के नहीं, बल्कि देश भर के शिक्षकों से सीखेंगे पढ़ाना; मंत्री बोले- हमारा दुर्भाग्य, विदेशी भाषा के पीछे भागते रहे

Admin

टिप्पणी दें