May 19, 2024 : 12:51 AM
Breaking News
Other

आर्यन खान का फोन फॉरेंसिक जांच के लिए गया,वर्सोवा से एक और ड्रग पेडलर गिरफ्तार,

क्रूज ड्रग्स पार्टी केस का चौथा दिन:आर्यन खान का फोन फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया, NCB को इसमें कई सुराग मिले; वर्सोवा से एक और ड्रग पेडलर गिरफ्तार

मुंबई3 मिनट पहले
गांधी नगर की देश की सबसे बड़ी फॉरेंसिंक लैब में फोन की जांच के बाद इस फोन से और भी राज खुलने की उम्मीद है। - Dainik Bhaskar
गांधी नगर की देश की सबसे बड़ी फॉरेंसिंक लैब में फोन की जांच के बाद इस फोन से और भी राज खुलने की उम्मीद है।

आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 8 और लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दिल्ली की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के 4 हाई प्रोफाइल आयोजक शामिल हैं। इसी कंपनी को 2 से 4 अक्टूबर तक क्रूज पर होनी वाली पार्टी को आयोजित करने का जिम्मा सौंपा गया था। इनके अलावा मंगलवार को गिरफ्तार 4 अन्य लोगों में एक आर्यन का दोस्त और एक ड्रग पेडलर भी शामिल है।

NCB ने अभी तक इस मामले में कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। आज आर्यन को क्रूज से गिरफ्तार इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के 4 अन्य लोगों के सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है। सूत्रों के मुताबिक, NCB को आर्यन के फोन से इनका सुराग मिला था।

NCB ने आर्यन का फोन फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा
सबूतों को जमा करने के लिए NCB ने आर्यन के फोन की क्लोनिंग कर उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है। NCB के अधिकारियों को वॉट्सऐप चैट्स के जरिए से ड्रग्स को लेकर कई अहम जानकारियां मिली हैं। इनमें कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी शामिल हैं। गांधी नगर की देश की सबसे बड़ी फॉरेंसिंक लैब में जांच के बाद इस फोन से और भी राज खुलने की उम्मीद है। आर्यन 7 अक्टूबर तक के लिए NCB की कस्टडी में है।

अन्य आरोपी की तरह दिया जा रहा आर्यन को खाना
शाहरुख खान के बेटे आर्यन फिलहाल NCB लॉकअप में हैं। जानकारी के मुताबिक, आर्यन ने जांच एजेंसी से मंगलवार को कुछ साइंस की किताबें मांगी थीं, जिसे अधिकारियों ने मुहैया करवा दिया है। आर्यन के लिए NCB दफ्तर के पास बने नेशनल हिन्दू रेस्टोरेंट से खाना लाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, किसी भी आरोपी को घर से मनपसंद खाना NCB दफ्तर में मंगाने की अनुमति नहीं दी गई है। दोनों समय NCB कस्टडी में सभी आरोपियों को एक साथ ही खाना दिया जाता है।

मुंबई के वर्सोवा इलाके से एक और ड्रग पेडलर गिरफ्तार
NCB ने आज सुबह मुंबई के वर्सोवा इलाके से एक और ड्रग पेडलर को पकड़ा है। श्रेयस नायर की निशानदेही पर इसे उठाया गया है। कुछ देर में NCB इसकी गिरफ्तारी की पुष्टि कर सकती है। क्रूज पर रेव पार्टी आयोजित करने वाले इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के गिरफ्तार 4 आरोपियों को किला कोर्ट में आज पेश किया जाएगा। इनकी पेशी 11 बजे के बाद हो सकती है।

इवेंट आयोजित करने वाली कंपनी के 4 लोग गिरफ्तार
इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के जिन 4 आयोजकों को गिरफ्तार किया गया है, उनकी पहचान गोपाल जी आनंद, समीर सहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोड़ा के रूप में हुई है। NCB ने इससे पहले गोवा जा रहे क्रूज जहाज से शनिवार को आर्यन खान सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। इस केस में मुंबई पुलिस की भी एंट्री हो गई है। मुंबई पुलिस का कहना है कि क्रूज शिप पार्टी के लिए आयोजकों ने उससे परमिशन नहीं ली थी, जो जरूरी है।

ये 12 आरोपी फिलहाल NCB कस्टडी में हैं…

  1. आर्यन खान,
  2. मुनमुन धमेचा
  3. अरबाज मर्चेंट
  4. इसमीत सिंह
  5. मोहक जसवाल
  6. गोमित चोपड़ा
  7. नुपुर सारिका
  8. विक्रांत छोकरी
  9. अब्दुल कादिर शेख
  10. श्रेयस नायर
  11. मनीष राजगरिया
  12. अविन साहू

शाहरुख के समर्थन में उतरे फैन्स
आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान के समर्थन में उतर आए हैं। मन्नत के बाहर पूरी रात फैन्स का जमावड़ा रहा। लोगों ने वहां ‘वी स्टैंड बीथ आर्यन खान’ लिखे हुए बैनर लगाए हैं। सोशल मीडिया में भी यह खूब ट्रेंड कर रहा है।

मन्नत के बाहर लगी एक होर्डिंग पर लिखा था- ‘इस दुनिया के हर कोने में बसे आपके फैन्स आपके बेहद और बिना किसी शर्त के प्यार करते हैं। इस मुश्किल वक्त में हम आपके साथ हैं किंग, ख्याल रखना।’

Related posts

झारखंड में 25 रुपये सस्ता मिलेगा पेट्रोल

News Blast

UP के बाराबंकी में भीषण हादसा:टूरिस्ट बस ट्रक से टकराई, 14 यात्रियों की मौके पर ही मौत, 30 घायल;

News Blast

वृंदावन के राधारमण मंदिर में 751 किलो औषधीय पंचामृत से भगवान का अभिषेक हुआ, मथुरा में आधी रात जन्म लेंगे कन्हैया;

News Blast

टिप्पणी दें