May 19, 2024 : 4:25 AM
Breaking News
मनोरंजन

फुकरे 3​​​​​​​:2021 के आखिर तक शुरू होगी पुलकित सम्राट, अली फजल स्टारर फुकरे 3 की शूटिंग, डायरेक्टर बोले- ‘मैं नहीं चाहता कि शूटिंग में कोई रुकावट आए’

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Shooting Of Pulkit Samrat, Ali Fazal Starrer Fukrey 3 Will Start By The End Of 2021, The Director Said ‘I Do Not Want Any Interruption In The Shooting’

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

फुकरे और फुकरे रिटर्न के बाद अब फिल्म के फैंस को इसकी तीसरी इंस्टॉलमेंट का बेसब्री से इंतजार है। अब ये इंतजार खत्म करवाते हुए मेकर्स साल 2021 के आखिर तक पुलकित सम्राट, अली फजल और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं, जिस पर हाल ही में डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने कन्फर्मेशन दिया है । पहले ये फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू की जाने वाली थी, हालांकि कोविड के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया था।

हाल ही में मिड डे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा ने कहा, हम इस फिल्म की शूटिंग 15 अप्रैल से शुरू करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते हमारा प्लान खराब हो गया था। अब हम इस साल के आखिर तक शूटिंग शुरू करेंगे। हम चाहते हैं कि सभी चीजें सेटल हो जाएं। सेट पर जाने से पहले लोगों कों मेंटली रेडी होना चाहिए और सुरक्षित महसूस करना चाहिए।

आगे डायरेक्टर ने कहा, हमें नहीं पता कि अगली मुसीबत क्या है। मैं नहीं चाहता कि हम प्रोजेक्ट शुरू करें और बीच में इसे किसी वजह से रोकना पड़े। मैं एक बार में फिल्म खत्म करना चाहता हूं।

फुकरे की तीसरी इंस्टॉलमेंट में काम करने पर चूचा का किरदार निभाने वाले वरुण शर्मा ने स्पॉटबॉय से कहा, मैं जल्द ही सर्कस फिल्म की शूटिंग खत्म करने वाला हूं जिसके तुरंत बाद में फुकरे 3 पर काम करूंगा। फिलहाल फिल्म के शेड्यूल पर काम किया जा रहा है। मैंने चूचा का किरदार निभाकर अपने सफर की शुरुआत की थी। ये मेरा पहला किरदार था और मैं दोबारा इसे निभाने का इंतजार नहीं कर सकता।

बता दें कि मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फुकरे साल 2013 में रिलीज हुई थी जिसमें पुलकित सम्राट, अली फजल, ऋचा चड्ढा, प्रिया आनंद, मंजोत सिंह, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी और पंकज त्रिपाठी जैसे कई सितारे अहम किरदारों में थे। फुकरे के 4 साल बाद 2017 में फुकरे रिटर्न रिलीज हुई थी जिसके 4 साल बाद अब फुकरे 3 की तैयारी शुरू हो चुकी है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

धारावी बचाने उतरे अजय देवगन, 15 दिन में बने क्वारैंटाइन सेंटर के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और वेटिंलेटर्स का इंतजाम किया

News Blast

दुख भरा पोस्ट: पिता के निधन के बाद हिना खान ने पहली बार शेयर किया इमोशनल नोट, सोशल मीडिया से लिया ब्रेक; अब टीम हैंडल करेगी उनके सभी अकाउंट्स

Admin

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर NCB की रेड, ड्रग्स बरामद हुई

News Blast

टिप्पणी दें