May 17, 2024 : 1:06 AM
Breaking News
मनोरंजन

दुख भरा पोस्ट: पिता के निधन के बाद हिना खान ने पहली बार शेयर किया इमोशनल नोट, सोशल मीडिया से लिया ब्रेक; अब टीम हैंडल करेगी उनके सभी अकाउंट्स

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

19 मिनट पहले

कॉपी लिंक

एक्ट्रेस हिना खान के पिता का 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। सबसे दुख की बात यह थी कि पिता की मौत के समय हिना उनके पास नहीं थीं। वे शूटिंग के सिलसिले में कश्मीर गई हुईं थीं। पिता के निधन की खबर सुनते ही वे तुरंत ही मुंबई वापस लौट आईं थीं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता को याद करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया है। पोस्ट में उन्होंने यह भी बताया कि वे कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक भी ले रही हैं। साथ ही हिना ने इस मुश्किल समय में फैंस के सपोर्ट और प्यार के लिए सभी को शुक्रिया अदा भी किया है।

हिना खान ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सब को छोड़कर जन्नत में चले गए। इस मुश्किल समय में मेरे और मेरी फैमिली के साथ खड़े रहने के लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरी फैमिली शोक में डुबे हुए हैं। ऐसे में मेरे सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स अब मेरी टीम ही हैंडल करेगी और आपको मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में अपडेट देती रहेगी। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया।” पिता के निधन के बाद हिना की यह पहली पोस्ट है।

लॉकडाउन के दौरान पिता ने ब्लॉक कर दिए थे हिना के कार्डहिना अपने पिता के बहुत ज्यादा करीब थीं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर पिता के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती थीं। उनके पिता ने लॉकडाउन के दौरान किफायत का सख्ती से पालन करवाने के लिए उनके सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड भी ब्लॉक कर दिए थे। हिना ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें हिना अपने पिता से कह रहीं थी कि उनके पास कोई क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड नहीं है। इस पर पिता से जवाब मिलता है, वो इसलिए क्योंकि मैंने सारे कार्ड ब्लॉक करवा दिए हैं। ये बात सुनकर हिना घबराते हुए पूछती हैं, आपने मेरे सारे कार्ड ब्लॉक कर दिए, क्यों?

सेविंग के लिए ब्लॉक किए थे हिना के सभी कार्डजब हिना ने अपने पिता से इस बड़े फैसले की वजह पूछी थी। तो जवाब में उनके पिता ने कहा था, लॉकडाउन अभी खत्म नहीं हुआ है, तो तुम्हें अपने पैसे सेव करने चाहिए। ये सुनकर हिना की सबसे बड़ी चिंता ये थी कि अब वो शॉपिंग कैसे करेंगी और कॉफी कैसे खरीदेंगी। इसका हल बताते हुए उनके पिता ने कहा, मैं तुम्हें खुद कॉफी के लिए 200 रुपए दूंगा और बाकी खर्चे के लिए भी। ये सुनकर हिना काफी नाराज होती हैं और कार्ड वापस लेने की जिद करती हैं। पिता-बेटी की इस बहस का वीडियो फैंस को बहुत पसंद आया था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

Violence in north-east Delhi well-planned and one-sided: Minorities panel

Admin

खरगोन उपद्रव में 84 गिरफ्तार, प्रशासन ने चलाया बुलडोजर,

News Blast

‘बेल बॉटम’ की शूटिंग के लिए स्‍कॉटलैंड गईं वाणी कपूर, बोलीं- फ्लाइट पकड़ते वक्‍त लग रहा था दोबारा नई जिंदगी शुरू कर रही हूं

News Blast

टिप्पणी दें