May 13, 2024 : 9:15 AM
Breaking News
MP UP ,CG

भोपाल में 4 युवकों की मौत:तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी, JCB और कटर से कार की बॉडी काटकर निकाली लाश; एक युवक बचा, लेकिन वो भी गंभीर

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • High Speed I 20 Car Rammed Into Truck, Four Youths Died, Dead Bodies Were Cut With GCB Machine And Iron Cutter

भोपाल3 घंटे पहले

भोपाल होशंगाबाद रोड पर दुर्घटनाग्रस्त कार।

भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र में रविवार तड़के तेज रफ्तार कार पीछे से ट्रक में घुस गई। हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक घायल है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर इतनी भयावह थी कि टाइल्स से भरे ट्रके के पीछे के टायर ऊपर उठ गए। शवों को JCB मशीन और आयरन कटर से काटकर निकाला। मृतकों में दो की पहचान 35 साल के हितेश निवासी खजुरी और 25 साल के आदित्य पांडे निवासी अवधपुरी के रूप में हुई है। बाकी दो मृतकों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। एक गंभीर घायल हनी का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार आई-20 कार से सवार पांच युवक भोपाल से मिसरोद की तरफ आ रहे थे। रात करीब साढ़े तीन बजे भोपाल-होशंगाबाद रोड स्थित सुरेन्द्र लैड मार्क के सामने तेज रफ्तार कार पीछे से टाइल्स भरे ट्रक में घुस गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के पीछे से घुसने पर ट्रक के पीछे के दोनों पहिए ऊपर उठ गए। कार में सवार युवकों के चेहरे बुरी तरह कुचल गए।

कार के अंदर इस तरह से फंसे थे शव।

कार के अंदर इस तरह से फंसे थे शव।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को शव निकालने में परेशानी हुई। इसके बाद नगर निगम का अमला JCB लेकर पहुंचा। JCB से कार को ट्रक से निकला गया, फिर आयरन कटर से काटकर कार से शव निकाले गए। जानकारी के अनुसार युवक पार्टी कर रहे थे। मृतक हितेश, आदित्य और अन्य दो शवों को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भिजवा दिया गया है। एक घायल 21 वर्षीय हनी निवासी अवधपुरी का नर्मदा ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

हादसे पर सीएम ने जताया दु:ख
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल होशंगाबाद रोड पर हादस की खबर पर दु:ख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भोपाल-होशंगाबाद रोड पर कार और ट्रक में टक्कर से हुई दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियाें के असमय निधन के समाचार से दु:ख हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माताओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

छह महीने बाद कूनो से एक और बुरी खबर, चीता ‘शौर्य’ की हुई मौत

News Blast

भोपाल स्मार्ट सिटी में जमीन घोटाला:EOW ने शुरू की जांच, स्मार्ट सिटी प्रबंधन पर चहेतों को करोड़ों की जमीन आवंटित करने का आरोप

News Blast

पीएम मोदी बोले- ‘अब हर घर टीका, घर-घर टीका’ इस जज्बे के साथ आपको पहुंचना होगा

News Blast

टिप्पणी दें